Shocking! तारक मेहता… दया बेन को लेकर आई बेहद दुखद खबर, दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर; आवाज बनी वजह

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर बेहद दुखद खबर सामने आ रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Shocking! तारक मेहता… दया बेन को लेकर आई बेहद दुखद खबर, दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर; आवाज बनी वजह

Disha Vakani Throat Cancer: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा को गले का कैंसर हो गया है. एक्ट्रेस गले के कैंसर की बीमारी की चपेट में आ रही हैं. कैंसर को लेकर कहा जा रहा है उन्हें गले का कैंसर उनके ‘दया बेन’ वाले किरदार की वजह से हुआ है.

दिशा वकानी को ये बीमारी कब से हुई इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया हैं. दिशा वकानी (Disha Vakani) साल 2019 में शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था. इसकी वजह उन्होंने मैटरनिटी लीव बताया था. फैंस इसके बाद से उनकी शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले ही दिशा को लेकर ये बुरी खबर सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें: BB16: घर में शुरू हुआ संग्राम, अर्चना ने सौंदर्या को कहा ‘2 कौड़ी की औरत’; सृजिता-गोरी में चले शब्दों के बाण

बताया जा रहा है कि तारक मेहता… के मेकर्स ने दिशा से फिर से शो में वापसी के लिए संपर्क किया लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था. दिशा शो की सबसे पॉपुलर और चहीतीं एक्ट्रेस थीं.

aarak Mehta ka Ooltah Chashmah

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर लगे गंदे इल्जाम पर आया स्टार्स का रिएक्शन, जनता के बाद इन हसीनाओं ने भी दिया साथ

दिशा वकानी (Disha Vakani Throat Cancer) ने साल 2010 में तारक मेहता… में दयाबेन की अजीबो-गरीब आवाज से शुरुआत की थी. दिशा ने कहा कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत मुश्किल था. लेकिन भगवान की कृपा है कि उन्होंने कभी भी उनकी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचाया और न ही गले की कोई समस्या हुई. बता दें शो किरदार में रहने के लिए दिशा दिन में करीब 11-12 घंटे तक लगातार शूटिंग करती थीं.

यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply