Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

इन दिनों अपने और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर चल रहे विवादों के बीच उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने साड़ी पहने माथे पर सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: मिस दिवा यूनिवर्स और मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ विवाद को लेकर चर्चा में आई. क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी नजर आती रहती हैं. कुछ समय पहले दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई थी. वहीं कुछ दिन पहले उर्वशी ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनके जन्मदिन के मौके पर इंडिरेक्टली विश किया था. इस बीच साड़ी पहने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह नजर आ रही हैं.

संस्कारी महिला के लुक में आई नजर :

जी हां, इन दिनों अपने और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर चल रहे विवादों के बीच उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने साड़ी पहने माथे पर सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. दरअसल, उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीरें शेयर की है. जिसमे वो लाल रंग की बनारसी साड़ी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. उनका लुक पूरा शादीशुदा महिला की तरह दिख रहा है. इसी के साथ उर्वशी ने दिल छूने वाला कैप्शन भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘ प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!.’  यह भी पढ़ें: PM मोदी आज करेंगे उज्जैन में ‘महकाल लोक’ का लोकार्पण, सिंगर कैलाश खेर ने कही बड़ी बात

https://www.instagram.com/p/CjjE6vYBzgL/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या ये सिंदूर ऋषभ पंत के लिए ?

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इस तस्वीर को जहां उनके फैंस पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स अलग- अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘रुको मैं बात करता हूँ ऋषभ से’, ‘वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे लेकिन प्लीज हमें डायवर्ट ना करो’, ‘एकदम निब्बी हो गयी है ये तो… अब बस भी कर दो’, ‘क्या ये सिंदूर ऋषभ पंत के लिए हैं ?? जो भी हो प्यार तो अच्छा लग रहा है. लगे रहो भाभी जी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ हुआ रिलीज, गीली साड़ी में लोगों को किया घायल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply