BB16: सुंबुल तौकीर खान नहीं रही सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटस्टेंट, इस वजह से की गई कटौती

Bigg boss 16: बिग बॉस 16 को हाल ही में 5 हफ्ते का एक्सटेंशन मिल गया है. जिसे सुनकर फैंस की खूशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा है लेकिन सुंबुल तौकीर खान के लिए ये बुरी खबर साबित हो रही है. दरअसल कहा जा रहा है कि सुंबुल की फीस में कटौती कर दी गई है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: सुंबुल तौकीर खान नहीं रही सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटस्टेंट, इस वजह से की गई कटौती

 Bigg Boss 16: बिग बॉस का 16वां सीजन जब से आया है लोगों को एंटरटेन का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा है. इस बार भी शो में आए दिन लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता है. घर के अंदर किचन से लेकर टास्क को लेकर खूब लड़ाइयां देखने को मिलती रहती हैं. वहीं शो की टीआरपी को देखते हुए शो को 5 और हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया है. जिसे सुनकर फैंस की खूशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा है लेकिन सुंबुल तौकीर खान के लिए ये बुरी खबर साबित हो रही है. दरअसल कहा जा रहा है कि सुंबुल की फीस में कटौती कर दी गई है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

सुंबुल की फीस काटी गई 

हाल ही में खबरें सामने आ रही है कि सुंबुल की फीस कम कर दी गई है. सुंबुल इस शो को करने के लिए 12 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं जो की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट है इस सीजन की. लेकिन अब कहा जा रहा है कि सुंबुल की फीस 50 प्रतिशत कम कर दी गई है. यानी की अब उन्हें 6 लाख रुपये फीस की तौर पर मिलने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुंबुल से मेकर्स को काफी उम्मीदें थी कि उनकी वजह से शो को टीआरपी मिलेगी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. सुंबुल शो के अंदर कम ही दिखती हैं और उनका गेम भी कुछ खास नजर नहीं आ रहा है. इस खबर को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर ये खबर सच्ची है तो बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

सुंबुल तौकीर खान का गेम

देखा जाए तो सुंबुल का गेम अब जाकर थोड़ा मजबूत हुआ है. हाल ही में वो घर की कप्तान भी बनी थी और अपने मुद्दें पर खुलकर बात भी करती नजर आ रही हैं. सुंबुल टीना दत्ता से लेकर शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर अर्चना गौतम सभी को अब मुंहतोड़ जवाब देने लगी हैं. लेकिन शो के शुरुआत में उनका गेम काफी कमजोर नजर आ रहा था. शालीन भनोट और टीना दत्ता के साथ दोस्ती कर के सुंबुल काफी पछताई. उनके पापा की वजह से भी उनका गेम खराब हुआ. वहीं सुंबुल अब अच्छा खेलती नजर आ रही हैं.

ये कंटस्टेंट हुए नॉमिनेट 

बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, श्रीजिता डे और विकास मनकतला नॉमिनेट हुए हैं. अब देखना ये होगा कि इनमें से किसका पत्ता साफ होता है और कौन बच पाता है.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply