BB16 Nomination: टीना दत्ता समेत इन कंटेस्टेंट्स के सिर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, अर्चना ने छेड़ी नई जंग!

BB16 Nomination: बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का ये हफ्ता काफी शानदार रहा. अब बारी आई नॉमिनेशन की तो इस बार इस लिस्ट में बिग बॉस के घर से चार होनहार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16 Nomination: टीना दत्ता समेत इन कंटेस्टेंट्स के सिर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, अर्चना ने छेड़ी नई जंग!
Bigg Bosss 16 Nomination

Bigg Bosss 16 Nomination: बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का ये हफ्ता काफी दिलचस्प रहा. इस हफ्ते साजिद द्वारा अब्दू रोजिक के साथ किए गए प्रैंक से जनता समेत सलमान खान भी भड़क गए. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने भी साजिद की क्लास लगाई. इसके बाद टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच छोटी-छोटी बात पर बहस भी देखने को मिली. इसके अलावा घर की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने एक बार फिर घर के एक गुट से अकेले पंगा ले लिया. हालांकि इन सबके बीच बारी आई नॉमिनेशन की, तो इस बार इस लिस्ट में बिग बॉस (Bigg boss 16) के घर से चार होनहार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

प्रियंका चाहर हुई परेशान:

बता दें, कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन टास्क की प्रक्रिया पूरी करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे अंकित को नॉमिनेट करते हैं. इसके अलावा सौंदर्या कहती नजर आ रही हैं कि ‘मैं दोनों से हर्ट हूं’…आगे प्रियंका कहती हैं ‘आज तो मजा आ रही है मुझे नॉमिनेट करने में’. आगे अर्चना गौतम गुस्से में अंकित गुप्ता और अर्चना से कहती हैं ‘आमने सामने खेलना है बिना कंधे के’. तभी खुद को नॉमिनेट होता देख बौखलाई प्रियंका बोलती हैं कि ‘पुरे घर वालों को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है क्या?’. ऐसे में अब नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ गई है.

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट:

‘द खबरी’ द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट अपडेट के अनुसार इस बार टीना दत्ता, श्रीजिता डे, विकास मनकतला और अंकित गुप्ता को नॉमिनेट किया गया है. अब इस हफ्ते देखना होगा कि इन चार कंटेस्टेंट्स में से किसका इस बार बिग बॉस (Bigg boss 16) के घर में आखिरी हफ्ता होगा. आपको बता दें, बीते एपिसोड में देखा गया कि रोटी को लेकर अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर के बीच तीखी नोकझोंक हो जाती है. जिसके बाद अर्चना काफी इमोशनल हो जाती हैं.इसके बाद शिव ठाकरे, निमृत कौर, सौंदर्या शर्मा मिलकर कर अंकित और प्रियंका की बैंड बजाने का प्लान बनाते हैं. वहीं अब नॉमिनेशन टास्क में अर्चना गौतम ने प्रियंका और अंकित गुप्ता के खिलाफ नई जंग का ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें: HBD Sohail Khan: जब सोहेल खान ने गर्लफ्रेंड सीमा को भगाकर कर ली थी मंदिर में शादी, अब इस वजह से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply