Sonali Phogat: सोनाली फोगाट केस में हुआ सनसनीखेज खुलासा; सुधीर सांगवान की नजर थी 7 करोड़ की प्रॉपर्टी पर

सुधीर सांगवान वही शख्स है जिस पर सोनाली को ड्रग्स देने का आरोप है. गोवा पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, उसमें साफ दिख रहा है कि सोनाली को कोई नशीला पदार्थ दिया जा रहा है. वही एक और फुटेज सामने आया है जिसमें सोनाली को कही लेकर जाया जा रहा है, उस वडियो में सोनाली फोगाट की हालत काफी खराब दिख रही है. वो खुद चल भी नहीं पा रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Sonali Phogat: सोनाली फोगाट केस में हुआ सनसनीखेज खुलासा; सुधीर सांगवान की नजर थी 7 करोड़ की प्रॉपर्टी पर

बिग बॉस 14 फेम और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का मंगलवार (23 अगस्त) को देहांत हो गया. इस खबर को सुन कर हर कोई हैरान उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी .लेकिन अब उनके मौत की वजह सोची समझी साजिश बताई जा रही हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)  के परिवार का कहना है कि ये एक साजिश है. इस मामले में एक्ट्रेस के पीए सुधीर सांगवान को आरोपी बताया गाया हैं वही अब सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) को लेकर कई नये रोज खुलाते नजर आ रहे हैं.

Sonali Phogat
Sonali Phogat

पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज

दरअसल, सुधीर सांगवान वही शख्स है जिस पर सोनाली को ड्रग्स देने का आरोप है. गोवा पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, उसमें साफ दिख रहा है कि सोनाली को कोई नशीला पदार्थ दिया जा रहा है. वही एक और फुटेज सामने आया है जिसमें सोनाली  (Sonali Phogat)  को कही लेकर जाया जा रहा है, उस वडियो में सोनाली फोगाट की हालत काफी खराब दिख रही है. वो खुद चल भी नहीं पा रही हैं.यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने ऑफ व्हाइट साड़ी पहन ढाया कहर, कतिलाना अंदाज में पोज दे कर उड़ाये फैंस के होश

Sonali Phogat
Sonali Phogat

सुधीर ने कबूल

गोवा पुलिस का दावा है कि ये वीडियो उनकी मौत से ठीक पहले का है. इसके अलावा जांच में सुधीर ने ये बात भी कबूल की है कि सोनाली (Sonali Phogat) को ड्रग्स दिए गए थे, फिलहाल अभी तक इस बात की पुष्टी नही हो पाई है की ड्रग्स देने की वजह से मौत हुई है या नहीं, लेकिन पुलिस ने इस ड्रग्स थ्योरी पर आगे बढ़ते हुए सुधीर, उसके साथी सुखविंदर और ड्रग डीलर रामा को गिरफ्तार किया है. कर्ली का मालिक भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sonali Phogat
Sonali Phogat

सुधीर सांगवान को लेकर नया खुलाया

इसके अलावा सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के कैस में अब सुधीर सांगवान को लेकर नया खुलाया हुआ हैं. अब गोवा पुलिस द्वारा दावा किया जा रहा है कि सोनाली की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर सुधीर की पैनी नजर थी. वो हर कीमत पर सोनाली का एक फार्महाउस 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था. मात्रा 60 हजार रुपये हर साल देकर वो ये डील पक्की करना चाहता था.यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने श्रीलंका-बहरीन में दिया शानदार घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Sonali Phogat
Sonali Phogat

सोनाली फोगाट का फार्महाउस

पुलिस की जांच के मुताबिक सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का ये फार्महाउस 6.5 एकड़ में फैला हुआ है जिसकी मॉर्केट वैल्यू 6 से 7 करोड़ के बीच है. अब इस मामले में ये एक बड़ी डेवलमेंट है. सोनाली फोगाट के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी थी, ऐसे में इस एंगल से भी जांच की जा रही है कि क्या पैसों के लिए या फिर सोनाली की प्रॉपर्टी पर कब्जे करने के लिए सुधीर सांगवान ने एक्ट्रेस की हत्या तो नहीं करवा दी?

Sonali Phogat
Sonali Phogat

सोनाली फोगाट वायरल वीडियो

वैसे इस पूरे मामले में कुछ वीडियो भी वायरल हुए है जिनकी वजह से सबसे ज्यादा शक सुधीर सांगवान पर जा रहा है. सोनाली का एक डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में एक्ट्रेस  सुखविंदर और सुधीर के साथ ही डांस करती दिख रही हैं. डांस के दौरान सुखविंदर पहले सोनाली के करीब आता है, उसके साथ कुछ स्टेप्स करता है और फिर उसे अपनी ओर खींचने लगता है और तब सोनाली खुद को सुखविंदर से छुड़ाने की कोशिश करती दिखाई देती है और वहीं डांस फ्लोर पर खड़ा सोनाली (Sonali Phogat) का पीए सुधीर ये सबकुछ देखता रहता है. सोनाली किसी तरह सुखविंदर से पीछा छुड़ा कर दूसरे गेस्ट्स के साथ डांस करने लगती है, जबकि सोनाली के मुड़ते ही सुखविंदर उस शख्स से अपना मोबाइल फोन वापस लेने के लिए हाथ बढ़ाता हुआ दिखता है, जो शख्स उन तीनों का ये वीडियो शूट कर रहा था. ऐसे में अब सवाल ये है कि आख़िर सुखविंदर ने सोनाली (Sonali Phogat) के साथ डांस का वीडियो क्यों बनवाया? इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो गोवा का ही है, वहीं कुछ इसे एक गुरुग्राम का पुराना वीडियो बता रहे हैं. वीडियो की बात करें तो उसमें

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply