Sonali Phogat Death: सोनाली फोगट की बेटी ने रोते हुए लगाई गुहार, कहा- ‘मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए…’

सोनाली फोगट (Sonali Phogat) के परिवार की शिकायत के आधार पर धारा 302 के तहत FIR भी दर्ज की गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में पूरी तरह से जुट गई है. इस दौरान सोशल मीडिया पर सोनाली (Sonali Phogat) की बेटी का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है.

  |     |     |     |   Published 
Sonali Phogat Death: सोनाली फोगट की बेटी ने रोते हुए लगाई गुहार, कहा- ‘मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए…’

Sonali Phogat Death: हरियाणा भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट (Sonali Phogat) की 22 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. पहले सोनाली के मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया, फिर उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी की बात कही गई है. फिलहाल सोनाली (Sonali Phogat) की मौत का सच पुलिस तलाश रही है. इस दौरान सोनाली फोगट (Sonali Phogat) के परिवार की शिकायत के आधार पर धारा 302 के तहत FIR भी दर्ज की गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में पूरी तरह से जुट गई है. इस दौरान सोशल मीडिया पर सोनाली (Sonali Phogat) की बेटी का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है.

सामने आया ये वीडियो :

इस वीडियो में सोनाली फोगट (Sonali Phogat) की 15 साल बेटी मां के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही है. इस वीडियो में वो कह रही हैं कि, ‘मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए. मामले की उचित तरीके से जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.’ वीडियो में देखा जा सकता है की सोनाली की बेटी यशोधरा का रो- रोकर बुरा हाल है. यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

जबरदस्ती पिलाया ड्रग्स :

बता दें, सोनाली फोगट (Sonali Phogat) 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में रुकी थीं. सोनाली अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं. लेकिन वहां उनकी मौत हो गई. उसके बाद 25 तारीख को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर्स का कहना था कि सोनाली की मौत नैचुरली नहीं थीं. वहीं, सोनाली फोगट (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ढाका का दावा है कि उनकी बहन की मौत प्री-प्लान्ड थी. इस दौरान जानकारी के अनुसार, गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, सोनाली फोगट (Sonali Phogat) को जबरदस्ती ड्रग्स पिलाया गया था. फिलहाल पुलिस सोनाली फोगट हत्याकांत की गुत्थी सुलझाने में लगी है.  इस बीच, सोनाली फोगट (Sonali Phogat) का अंतिम संस्कार आज हरियाणा के हिसार में उनके फार्महाउस पर किया गया है.

 

यह भी पढ़ें:  आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply