जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने श्रीलंका-बहरीन में दिया शानदार घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर केस मामले में अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर नया खुलासा हुआ है.

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने श्रीलंका-बहरीन में दिया शानदार घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर केस मामले में अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर नया खुलासा हुआ है. अब ईडी की नई चार्जशीट सामने आई जिसमें एक्ट्रेस के खिलाफ कई चौंकाने वाले खुलासे हैं. ईडी की इस चार्टशीट में साफ-साफ कहा गया है कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफों को कबूल करती गईं.

ईडी की चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर ये दावा किया गया है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस को सुकेश द्वारा जुहू में एक बंगला भी बुक किया जा चुका था. सिर्फ इतना ही नहीं ठग सुकेश, जैकलीन फर्नांडिस के माता-पिता को बहरीन में एक घर गिफ्ट कर चुका था. जिसकी कीमत करोड़ों में हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ram Kapoor: TV पर दिया 17 मिनट लंबा इंटीमेट सीन, बेटी के कहने पर लिया बड़ा फैसला, जानें अनसुनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की इन सभी प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में बताया था. पिंकी ईरानी ने ही सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराई थी. जिसके बदले पिंकी को भी करोड़ों रुपये दिए गए थे.

ईडी की चार्जशीट में ये भी है कि सुकेश ने पिंकी से ही कहा था कि वो जुहू बीच पर एक्ट्रेस जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के लिए एक घर खरीद रहा है, जिसका टोकन मनी दिया एडवांस में दिया जा चुका है. इतना ही नहीं सुकेश ने ही पिंकी को बताया था कि उसने जैकलीन के पेरेंट्स को पहले ही बहरीन में एक घर गिफ्ट किया है और अब श्रीलंका में भी एक घर खरीदने की बातचीत चल रही है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, बताया इस एक्ट्रेस से होती हैं इंस्पायर

सुकेश चंद्रशेखर केस में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप है कि सुकेश ने उनको लगभग 7 करोड़ रुपये की जूलरी गिफ्ट की. इसके साथ ही एक्ट्रेस और उनके परिवार को ठग सुकेश की ओर से कई तरह के महंगे गिफ्ट्स भी दिए गए. इसमें कारें, घोडा, बिल्ली, महंगे बैग, कपड़े, जूते और कीमती घड़ियां शामिल थीं.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply