इस वजह से द कपिल शर्मा शो में नहीं वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शो के मेकर्स ने किया खुलासा

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर वापसी करेंगे या नहीं? इस बात की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। खबरों के गलियारों में चर्चा थी कि सुनील ग्रोवर बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लगा दिया है खुद शो के मेकर्स ने।

  |     |     |     |   Published 
इस वजह से द कपिल शर्मा शो में नहीं वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शो के मेकर्स ने किया खुलासा
शो केदौरान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ (फाइल फोटो)।

कॉमेडियन कपिल शर्मा का रिएलटी शो द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर वापसी करेंगे या नहीं? इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। वहीं कुछ दिन पहले खबरों के गलियारों में चर्चा थी कि सुनील ग्रोवर बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब खबरें ये आ रहीं हैं कि सुनील ग्रोवर के पास वक्त की कमी है इसी के चलते वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

कानपुर वाले खुरानाज के मेकर्स रहे नीति और प्रीति सिमोस ने हालिया बातचीत में खुलासा किया है कि सुनील ग्रोवर के पास बिलकुल भी वक्त नहीं है। इन दिनों सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रीति ने कहा कि सुनील के पास वक्त नहीं है यहां तक कि हमें कानपुर वाले खुरानाज के लास्ट चंक्स की शूटिंग करनी थी, लेकिन उनके पास वक्त नही है ऐसे में ये कह पाना बहुत ही मुश्किल है कि सुनील किसी और प्रोजेक्ट को हां कहेंगे।

बताते चलें कि हालही में सिद्धू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सिर्फ कपिल ही नहीं, वो भी सुनील की वापसी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने ये भी कहा था कि सुनील शो में आएंगे उन्हें दोनों हाथों से प्यार मिलेगा। इसके साथ ही सिद्धू ने ये भी कहा था कि सुनील को पूरा सम्मान दिया जाएगा। वो सभी के लिए एक परिवार की तरह है। आगे उन्होंने कहा था कि भले ही वो शो में अलग हुए हो। लेकिन रियल लाइफ में वह उनके दिन के बेहद करीब हैं। वेल कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर वापसी के बाद अपनी जगह फिर से बना ली है। टीआरपी लिस्ट में कपिल के शो को टॉप फाइव में जगह मिली है। कपिल के शो में शत्रुघन सिन्हा और सलीम खान वाले एपिसोड को काफी पसंद किया गया है।

देखिए सुनील ग्रोवर का ये वीडियो…

देखिए सुनील ग्रोवर की अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply