ट्रेडिंग न्यूज़: द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर इस वजह से नहीं करेंगे वापसी, हिना खान ने शेयर की हॉट तस्वीर

आज की खास ख़बरों में देखिये हिना खान के फिटनेस मोटिवेशन से लेकर कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर की वापसी तक, 5 ट्रेंडिंग न्यूज़

  |     |     |     |   Updated 
ट्रेडिंग न्यूज़: द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर इस वजह से नहीं करेंगे वापसी, हिना खान ने शेयर की हॉट तस्वीर
आज की खास खबरें (कॉन्सेप्ट फोटो)

छोटे पर्दे की सबसे स्टाइलिश और मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने तस्वीरों और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हिना खान इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कमौलिका के किरदार में दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ रही हैं। वैसे तो हिना खान अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फैंस का मन बहलाती रहती हैं इसी के चलते अभी हालही में हिना खान का एक वर्कआउट का फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हिना खान ने अपनी वर्कआउट की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में हिना खान ने व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू शॉर्ट पहन रखा है। इस हिना खान सिंपल और सादगी भरी नजर आ रही है। हिना खान वैसे अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर जिम में पसीने बहाने के वीडियो अपलोड करती रहती हैं। हिना खान के इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

हिना खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

कॉमेडियन कपिल शर्मा का रिएलटी शो द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर वापसी करेंगे या नहीं? इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। वहीं कुछ दिन पहले खबरों के गलियारों में चर्चा थी कि सुनील ग्रोवर बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब खबरें ये आ रहीं हैं कि सुनील ग्रोवर के पास वक्त की कमी है इसी के चलते वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। कानपुर वाले खुरानाज के मेकर्स रहे नीति और प्रीति सिमोस ने हालिया बातचीत में खुलासा किया है कि सुनील ग्रोवर के पास बिलकुल भी वक्त नहीं है। इन दिनों सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रीति ने कहा कि सुनील के पास वक्त नहीं है यहां तक कि हमें कानपुर वाले खुरानाज के लास्ट चंक्स की शूटिंग करनी थी, लेकिन उनके पास वक्त नही है ऐसे में ये कह पाना बहुत ही मुश्किल है कि सुनील किसी और प्रोजेक्ट को हां कहेंगे।

छोटे पर्दे की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में वो फैंस को शुक्रिया अदा कर रहीं हैं। वैसे तो बेपनाह को ऑफ एयर हुए काफी वक्त हो गया है लेकिन जेनिफर की दीवानगी लोगों के बीच कम होती नजर नहीं आ रहीं है। टीवी के दर्शक अभी भी जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा को भुला नहीं पा रहे हैं इसका सबूत अवॉर्ड शो में देखने को मिला। 25वें एसओएल लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स के मौके पर जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर/क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिला। जिनमें हर्षद चोपड़ा को बेस्ट एक्टर, सुरभि चंदना को बेस्ट एक्ट्रेस, जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर/ क्रिटिक्स, मौनी रॉय को मोस्ट स्टाइलिश टीवी पर्सनालिटी, दीपिका ककर को बिग बॉस को बेस्ट रियलिटी आइकॉन फीमेल और श्रीसंत को बेस्ट रियलिटी आइकॉन मेल का अवॉर्ड मिला।

जेनिफर विंगेट का देखिए ये वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Bsw8U-GjOCK/?utm_source=ig_embed

‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन तो कई दिनों पहले खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सृष्टि रोडे और रोहित सुचांती की। रियलिटी शो में सृष्टि और रोहित की नजदीकियों को लेकर हमेशा बातें होती रहीं, लेकिन हर बार दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे। शो खत्म होने के बाद सृष्टि का उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप होने की खबरें आईं। यह खबरें सही थीं, जिसके बाद एक बार फिर सृष्टि का नाम रोहित के साथ जोड़ा जाने लगा। रोहित और उन्हें लवबर्ड्स कहने वालों को अब सृष्टि ने ट्विटर के जरिए जवाब दिया है। सृष्टि रोडे ने रोहित सुचांती और उन्हें लवबर्ड्स बताने वाली सभी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने इसे महज अफवाह बताया। सृष्टि ने ट्विटर पर एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘हाहाहा लवबर्ड्स? सच में? ये खबर तो मेरे बारे में है।’ शो से बाहर आने के बाद हाल ही में रोहित और सृष्टि ने मुलाकात की थी। इस दौरान ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट सोमी खान और करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू भी उनके साथ थीं। उन्होंने मुलाकात की तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर की थीं।

छोटे पर्दे पर मशहूर और एंड टीवी पर आने वाला सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन ने एक क्यूट बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबी और पति सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ सोशल मीडिया पर पहली बार फोटो शेयर किया है।वह अस्पताल के बाहर अपने बेबी को गोद में लेकर खड़ी हैं और उनके हस्बैंड ने बेबी का सिर नीचे से पकड़ा हुआ है, दोनों बहुत हीं खुश दिख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में सौम्या ने लिखा है,’हमारी खुशियां का बंडल है।’यह फोटो बहुत ही अडोरेबल लग रही है। एक हफ्ते पहले सौम्या ने बेबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी और लिखा था कि वह नई जर्नी के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा, अपने बंप को गुडबॉय बोलने से पहले, मैंने सोचा की इसकी तस्वीर खींचवा लूं। उन्होंने इसके लिए फोटोग्राफर सचिन कुमार को यादगार मेमोरी के लिए थैंक्यू भी कहा।

सौम्या टंडन द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

देखिए ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply