सौम्या टंडन ने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली बार किया फोटो शेयर, इस तरह जताई खुशी

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन ने एक क्यूट बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबी और पति सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ सोशल मीडिया पर पहली बार फोटो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
सौम्या टंडन ने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली बार किया फोटो शेयर, इस तरह जताई खुशी
अस्पताल के बाहर सौम्या टंडन अपने न्यबॉर्न बेबी और पति के साथ।

छोटे पर्दे पर मशहूर और एंड टीवी पर आने वाला सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन ने एक क्यूट बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबी और पति सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ सोशल मीडिया पर पहली बार फोटो शेयर किया है।

वह अस्पताल के बाहर अपने बेबी को गोद में लेकर खड़ी हैं और उनके हस्बैंड ने बेबी का सिर नीचे से पकड़ा हुआ है, दोनों बहुत हीं खुश दिख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में सौम्या ने लिखा है,’हमारी खुशियां का बंडल है।’ यह फोटो बहुत ही अडोरेबल लग रही है।

एक हफ्ते पहले सौम्या ने बेबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी और लिखा था कि वह नई जर्नी के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा, अपने बंप को गुडबॉय बोलने से पहले, मैंने सोचा की इसकी तस्वीर खींचवा लूं। उन्होंने इसके लिए फोटोग्राफर सचिन कुमार को यादगार मेमोरी के लिए थैंक्यू भी कहा।

यहां देखिए सौम्या टंडन ने शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

इससे पहले सौम्या टंडन के प्रेंगेंट होने के बाद ‘भाभी जी घर पर हैं’ को गुडबाय कह सकती है। लेकिन उन्होंने इस तरह की खबरों को झुठला दिया। इस सीरियल की प्रोड्यूसर बेनाइफर कोहली ने भी इस तरह की खबरों को लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि सौम्य टंडन उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और वह चाहती हैं कि अनिता भाभी का किरदार वह डिलीवरी के बाद भी निभाए।

2016 में हुई शादी

आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। सौम्या देवेंद्र से कॉलेज के दौरान मिली थीं और तबसे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने कई दिनों तक अपनी शादी को लोगों से छुपाकर रखा छा। सौम्या ने दिल्ली के आईएम से पढ़ाई की। सौरभ आईआईटी दिल्ली से पढ़े हुए हैं और यहां के बाद उन्होंने आआई अहमदाबाद से एमबीए किया।

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए सौम्या टंडन की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply