शहनाज गिल को घमंडी कहने वाले लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है ये वीडियो, एक्ट्रेस ने फैंस संग जमीन पर बैठकर…

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा से ही अपनी सिम्पल और क्यूट आदतों से फैंस का दिल जीतती आई हैं. अपनी इन्हीं आदतों की वजह से शहनाज लाखों लोगों की चहेती भी हैं.

  |     |     |     |   Published 
शहनाज गिल को घमंडी कहने वाले लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है ये वीडियो, एक्ट्रेस ने फैंस संग जमीन पर बैठकर…

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा से ही अपनी सिम्पल और क्यूट आदतों से फैंस का दिल जीतती आई हैं. अपनी इन्हीं आदतों की वजह से शहनाज लाखों लोगों की चहेती भी हैं. कुछ दिनों पहले शहनाज दुबई ट्रिप पर गई थीं. यहां उन्होंने कपिल शर्मा, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान और अन्य स्टार्स संग एक इवेंट में शिरकत की थी. अब एक्ट्रेस की इस दुबई ट्रिप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शहनाज का ये वीडियो उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जो शहनाज गिल को घमंडी कहने लगे हैं.

शहनाज गिल ने अपनी दुबई ट्रिप का एक व्लॉग शेयर किया है. इसमें उन्हें तैयार होते, घूमते और सबसे खास अपने फैंस और दोस्तों संग जमीन पर बैठकर खाना खाते देखा जा सकता है. शहनाज का ये सादगी भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

शहनाज गिल के देसी स्टाइल में खाना खाने के अंदाज से फैंस के दिलों में उनके लिए और भी प्यार आ गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल मेकअप चेयर पर बैठे हुए नजर आती हैं. वह तैयार हो रही हैं. उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयरस्टाइलिस्ट अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हुए उन्हें तैयार करने में लगे हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस सितारों भरे इवेंट में नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने बिन शादी लगाया सिन्दूर तो मच गया बवाल! यूज़र्स बोले- हिन्दू धर्म का मजाक…

वहीं वीडियो में शहनाज का क्यूट अंदाज भी देखने को मिल रहा है. शहनाज ग्रीन सेब खाते हुए देखा हुए दिखती हैं और सोच रही हैं हैं कि मेरी पसंद का खाना तो मिला नहीं सेब कहा लूं.’ इस ट्रिप पर शहनाज को कुछ फैंस भी मिले, जिन्होंने उन्हें खाने पर इनवाइट किया. फैंस शहनाज गिल और उनके दोस्तों को अपने साथ लेकर गए और उन्हें बढ़िया खाना खिलाया.

बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो पर कुछ यूजर्स शहनाज पर निशाना साधने के साथ उन्हें घमंडी कह रहे थे. वीडियो को लेकर कई तरह की बातें की गई थीं लेकिन ये दुबई ट्रिप का ये वीडियो ऐसे लोगों के मुंह पर तमाचा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. शहनाज को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में काम करने का मौक़ा मिला है. इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी. इसके डायरेक्टर फरहाद समजी हैं. फिल्म 2023 की ईद पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply