Shehnaaz Gill: क्या कामयाबी मिलते ही बदल गए हैं शहनाज गिल के तेवर, नई वीडियो में साफ़ दिख रहा है घमंड

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अब शहनाज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. जल्द ही शहनाज गिल बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Shehnaaz Gill: क्या कामयाबी मिलते ही बदल गए हैं शहनाज गिल के तेवर, नई वीडियो में साफ़ दिख रहा है घमंड

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 से सुर्ख़ियों में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अब शहनाज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. जल्द ही शहनाज गिल बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. इन सभी बातों के बीच एक चीज काफी नोटिस की जा रही है. शहनाज गिल पर अपनी सफलता का घमंड सवार हो गया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख सभी शहनाज को घमंडी बोल रहे हैं.

शहनाज (Shehnaaz Gill) जिस तरह से नए-नए प्रोजेक्ट कर रही हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि अब शहनाज गिल पर घमंड सवार हो गया है. हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन इवेंट में शिरकत करने पहुंचीं शहनाज गिल. जहां से उनका वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शहनाज गिल पैपराजी के सवालों का जवाब दे रही हैं.

जहां एक तरफ तो उनके चाहने वाले उनके लुक के साथ उनके इस अंदाज की तारीफ़ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस तरह के नेचर को घमंड से भरा हुआ बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, जेल भी गए… जानें अनसुनी बातें

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काफी बदल गई है. अब उनकी भोलेपन वाली लैंग्वेज और पंजाबी क्यूटनेस गायब सी हो गई है. अब एक्ट्रेस अपने करियर में काफी आगे बढ़ गई हैं. वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. इसी के साथ ही उन्होंने कुछ और फिल्में साइन की हैं.

शहनाज गिल का वायरल वीडियो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शहनाज़ समय के साथ आगे बढ़ गई हैं. हाँ, हम समझते हैं कि लोग उनकी क्यूटनेस को याद करते हैं लेकिन अब ये संभव नहीं है क्योंकि वो अब ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं हैं. लोगों ने उसके सबसे कमजोर पक्ष को देखा और अभी वो अपना सबसे मजबूत पैर आगे रखने की स्थिति में है. यही वजह है कि आप उसे हंसते हुए नहीं देखेंगे लेकिन वो अपने व्यक्ति के साथ समान है और बिलकुल भी नहीं बदली है.

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

करीबी ने आगे कहा कि, “सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने निश्चित रूप से शाहनाज में कुछ बदल दिया है. वो अचानक से इतनी परिपक्व व्यक्ति बन गई है और हम जानते हैं कि फैंस अब उनकी मासूमियत को मिस कर रहे हैं. लेकिन ये शहनाज़ 2.0 है और हर किसी को भी उसे इस तरह स्वीकार करना चाहिए.’ सिद्धार्थ शुक्ला को खोए एक साल हो गया और अभिनेत्री को बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा क्योंकि उन पर प्रसिद्धि पाने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया था, लेकिन सिडनाज़ के प्रशंसक हमेशा उनके साथ खड़े रहे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply