शहनाज गिल ने बेहद खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरों के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

Shehnaaz Gill Celebrate Sidharth Shukla Birthday: शहनाज गिल ने बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसकी कुछ तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके अलावा शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है. शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए उनके नाम का केक भी काटा है.

  |     |     |     |   Updated 
शहनाज गिल ने बेहद खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरों के साथ शेयर किया इमोशनल नोट
Shehnaaz Gill Celebrate Sidharth Shukla Birthday

Trending News: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इंडस्ट्री का जाना मान नाम हैं. भले ही आज वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में ज़िंदा है. वहीं आज सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर फिर लोग उन्हें याद कर रहे हैं. इस खास मौके पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी उन्हें याद किया है और बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया.

शहनाज गिल ने मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन

दरअसल, शहनाज गिल (Actress Shehnaaz Gill) ने बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसकी कुछ तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके अलावा शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है. शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए उनके नाम का केक भी काटा है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे के सेलिब्रेशन की झलकियां अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Shehnaaz Gill Post
Shehnaaz Gill Post

शहनाज गिल ने लिखा इमोशनल नोट

इसके अलावा शहनाज गिल ने सिद्धार्थ (Actor Sidharth Shukla) के साथ कई अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं. शहनाज ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“मैं तुमसे फिर मिलूंगी. 12.12” इसके साथ उन्होंने एक व्हाइट हार्ट की इमोजी बनाई है. शहनाज का ये पोस्ट देखकर ‘सिडनाज’ के फैंस रिएक्शन दे रहे हैं और स पोस्ट को देख इमोशनल भी हो रहे हैं. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रिश्ता

बता दें, 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार और फैंस के अलावा जो शख़्स टूटा था वो शहनाज गिल थी. क्योकि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके आखरी शो बिग बॉस सीजन 13 में एक साथ काफ़ी समय बिताया था. शहनाज गिल सिद्धार्थ के काफ़ी करीब थी. कई बार दोनों की अफेयर्स की खबरें भी आईं पर दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को नाम नहीं दिया. लेकिन जिसने भी बिग बॉस देखा वह जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए क्या थे. सिद्धार्थ और शहनाज की प्यार भरी नोक झोक फैंस को काफ़ी पसंद आई था. फैंस ने इस जोड़ी का नाम सिडनाज रख दिया था. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गईं थी. कई महीनों तक तो शहनाज ने हर किसी से दूरी बना ली. लेकिन अपने परिवार और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के सपोर्ट के बाद शहनाज धीरे-धीरे लाइफ में आगे बढ़ी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply