Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया धमाल, सेक्सी डांस मूव से किया घायल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसी लिए सपना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री की डांसिंग और सिनिंग क्वीन के नाम से जानी जाती है.

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया धमाल, सेक्सी डांस मूव से किया घायल

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसी लिए सपना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री की डांसिंग और सिनिंग क्वीन के नाम से जानी जाती है. अब उनका एक काफी पुराना गाना भी यूट्यूब पर हिट हो रहा है. इस गाने में सपना जोरदार कमर मटका रही हैं.

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो हमेशा की तरह सलवार सूट में ही नजर आ रही हैं. सपना अपने सबसे हिट गाने ‘तेरी अंखियां का काजल’ गाने पर अपने लटके झटके दिखा रहीं हैं. नीले रंग के सूट और दुपट्टे में सपना एकदम बवाल लग रही हैं. वीडियो में स्टेज पर सपना नागिन सी बलखाती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस हरियाणवी गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अब तक यू-ट्यूब परकरोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में सपना चौधरी अपनी अदाओं से जलवा बिखेर रही हैं. उनका ये नया हरियाणवी गाना लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गया है.

यह भी पढ़ें:  10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस है। शादी हो या कोई और इवेंट सपना के गानों की धूम देखने को मिलती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी के कई म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply