Rising Star 3: पंजाब के आफताब सिंह बने विनर, बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के लिए चाहते हैं गाना

राइजिंग स्टार 3(Rising Star 3) का कल ग्रैंड फिनाले थे और इसके विनर हुए । पंजाब के आफताब सिंह(Aftab Singh)। 12 साल के आफताब ने ये जीत अपने नाम दर्ज करवाई और इसके तीसरे सीजन के विनर बने।

  |     |     |     |   Updated 
Rising Star 3: पंजाब के आफताब सिंह बने विनर, बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के लिए चाहते हैं गाना
आफताब सिंह राइजिंग स्टार 3 के विनर बने(फोटो:यूट्यूब)

कलर्स के रियालिटी शो राइजिंग स्टार 3(Rising Star 3) का कल यानि 8 जून को ग्रैंड फिनाले था। कल ये शो शुरू से अंत तक काफी धमाकेदार रहा और एक के बाद एक कई बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने मिले। लेकिन आखिर में जो इसके ट्रॉफी का हकदार बना और विनर हुआ वो हैं पंजाब के आफताब सिंह(Aftab Singh)। 12 साल के आफताब ने ये जीत अपने नाम दर्ज करवाई और इसके तीसरे सीजन के विनर बने।

आफताब सिंह(Aftab Singh Winner) ने अपनी इस कामयाबी पर आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ‘ मैं आज सातवें आसमान पर महसूस कर रहा हूं। मैंने तो फिनाले तक जाने की उम्मीद भी नहीं की थी। ये जीत मेरे लिए काफी मायने रखती है। इस जीत से मुझे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलेगी। ‘ वहीं, अफताब ने बताया कि वो सलमान खान (Salman Khan) के बहुत बड़े फैन हैं और उनके लिए गाना गाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि आफताब सभी फाइनलिस्ट में सबसे कम उम्र के थे। इस जीत की ट्रॉफी के साथ ही उन्हें 10 लाख का कैश प्राइज भी मिला है। आफताब ने अपनी इस जीत का श्रेय अपने पिता को देते हुए अपनी ट्रॉफी भी उन्हें डेडिकेट किया। इस बारे में बात करते हुए आफताब ने कहा-

मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं। उन्होंने पूरी लाइफ काफी संघर्ष किया है। हम किसी बड़े घर से ताल्लुक नहीं रखता हूं। मैंने अपने पिता को काफी मेहनत करते देखा है। मुझे यहां तक पहुंचाने में उनका काफी बड़ा योगदान है। ये मेरी ही नहीं उनकी भी जीत है।

गौरतलब हो कि राइजिंग स्टार के पहले दो सीजन काफी हिट रहे और ये सीजन भी लोगों को काफी पसंद आया। इस सीजन में शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और नीति मोहन जज के तौर पर नजर आएं। वहीं, इसे आदित्य नारायण ने होस्ट किया था।

जानिए दिलजीत दोसांझ ने कैसे मेट गाला का देसी अंदाज दिखाया….

वीडियो में देखिए दिलजीत दोसांझ का हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply