सलमान खान की भारत ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बाकी फिल्मों को पछाड़ कर पहले ही दिन बनी नंबर 1

सलमान खान (Salman Khan) की भारत (Bharat Movie) की पहले दिन की बॉक्स-ऑफिस (Box Office Collection Report) आ चुकी है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन कई रिकार्ड्स तोड़ डाले हैं। वीडियो में देखें बॉलीवुड की किन फिल्मों को पछाड़ भारत बन चुकी है नंबर 1

  |     |     |     |   Published 

सलमान खान(Salman Khan) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘भारत(Bharat Movie)’ कल रिलीज हो चुकी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। अपने पहले ही दिन इस फिल्म ने बम्पर कमाई करते हुए लगभग 42 करोड़ कमाए हैं। अपने ओपनिंग डे पर पहले सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये दूसरी फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में पहला स्थान आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का है।

सलमान खान (Salman Khan Movies) की ये पहली ऐसी फिल्म नहीं है जिसे इस तरह की ओपनिंग मिली है। इससे पहले भी उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले दिन जमकर कमाई की थी। इसे भी अली अब्बास जफर(Ali Abbas Zaffar) ने ही निर्देशित किया था। इसमें भी उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आईं थी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ ने भी अपने पहले दिन 36 करोड़ की कमाई कर ऐसा ही रिकॉर्ड बनाया था। ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर फिल्म ने ऐसे ही कमाई की तो ये जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

गौरतलब हो कि ‘भारत‘ फिल्म के रिलीज के दूसरे दिन ही तमिलरॉकर्स(TamilRockers) ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। हालांकि, इससे पहले भी ‘लुका-छुपी’ समेत कई ऐसी फिल्में अपने रिलीज के ठीक बाद लीक होने के बावजूद भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और कमाई के रिकॉर्ड कायम किए थे। आपको बता दें कि इसमें सलमान खान का जवानी से लेकर बुढ़ापे तक, कई किरदार देखने मिलेंगे। इस के निर्माता अतुल अग्निहोत्री हैं। क्या आपने ये फिल्म देखी? अगर हां, तो कमेंट करके हमें बताएं आपको मूवी कैसी लगी?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply