Bharat Movie Review : सलमान खान ने रखा भारत का मान, फ़ैन्स के मनोरंजन के लिए फूँक दी जान

कुछ फ़िल्मे ऐसी होती हैं जिसका फ़ैन्स को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार होता है । उन्हीं में से एक है सलमान खान (Salmna Khan) की मूवी भारत (Bharat)। ये फ़िल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है । आप भी देखने का मन बना रहे हैं तो ज़रा एक नज़र रिव्यू (Bharat Movie Review) पर भी डालिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bharat Movie Review : सलमान खान ने रखा भारत का मान, फ़ैन्स के मनोरंजन के लिए फूँक दी जान
सलमान खान की फिल्म भारत ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

फ़िल्म का नाम – भारत
स्टार कास्ट – सलमान खान, कटरीना कैफ़, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ़, दिशा पटानी
डायरेक्टर– अली अब्बास ज़फ़र
स्टार – 3.5

कहानी बूढ़े सलमान से शुरू होती है

भारत फ़िल्म की कहानी भारत नाम के बूढ़े सलमान खान से शुरू होती है जिसके पास हिंद नामक एक राशन की दुकान होती है जिसे वो बेचना नहीं चाहता। राशन की दुकान यानि रोज़ी रोटी जिससे सलमान अपने परिवार का पेट पालते हैं । सलमान अपना जन्मदिन मनाते हुए अपनी ज़िंदगी के उतार चढ़ाव की कहानी अपने पोते पोती को सुनाते हैं । रोज़ी रोटी के चक्कर में पाकिस्तान से भारत, भारत से अरब, अरब से माल्टा का सफ़र सलमान को करना पड़ता है । सलमान के इस लम्बे सफ़र में उनकी लाइफ़ में जैकी श्रॉफ़, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, कटरीना कैफ़ जैसे किरदारों की एंट्री होती है। फ़िल्मी स्क्रीन पर पहली बार सलमान के सात अलग अलग अवतार दिखाए गए हैं, जिन्हें देखने के लिए आपको फ़िल्म देखने जाना चाहिए।

सलमान कटरीना की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लाजवाब है

एक्टिंग के मामले में सलमान खान ने फिर एक बार दिल जीत लिया है। कटरीना के साथ भाईजान का रोमांस करने का अन्दाज़ बहुत प्यारा लग रहा है । कटरीना ने भी बूढ़ी महिला का अवतार दिखाया जो बेहद क्यूट लगा। सुनील ग्रोवर ने सरप्राइज़ किया है । हर एक सीन में तालियाँ बजाने वाला काम किया है। स्पेशल कैमियों में दिशा पटानी जब तक स्क्रीन पर थीं उनकी हॉटनेस से गर्माहट छाई हुई थी। जैकी श्रॉफ़ सहित बाक़ी किरदारों ने भी अपना 100% दिया है ।

अली अब्बास ज़फ़र ने ली होगी राहत की साँस

सलमान खान की फ़िल्म का डायरेक्शन करना बहुत बड़ी चुनौती वाला काम है । लेकिन अब अली अब्बास ज़फ़र को राहत की साँस ले लेनी चाहिए क्योंकि उन्होंने भारत फ़िल्म में बेहतरीन डायरेक्शन किया है । जिन चीज़ों की ज़रूरत सलमान के फ़ैन्स को होती है वो डोज़ कूट कूट कर अली ने फ़िल्म में डाली है ।

सीधी बात नो बकवास

सेकेंड हाफ़ कुछ हद तक स्लो चल रहा है पर सलमान खान का इमोशनल ड्रामा और सुनील ग्रोवर की कॉमेडी उस चीज़ का एहसास होने नहीं देती । मनोरंजन में कोई कमी नहीं है। एक्शन, रोमांस और कॉमडी वो भी भाईजान स्टाइल वाली आपको इस फ़िल्म में देखने को मिलेगी। वाक़ई में सलमान ने अपने फ़ैन्स को ईदी दी है।

वीडियो में देखिए सलमान खान के बारे में क्या कहा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply