Ghost Stories Twitter review: घोस्ट स्टोरीज लोगों को इम्प्रेस करने में हुई नाकाम, ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) के बाद, फिल्ममेकर ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar), दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और करण जोहर (Karan Johar) आप के लिए घोस्ट स्टोरीज लेकर आये हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ghost Stories Twitter review: घोस्ट स्टोरीज लोगों को इम्प्रेस करने में हुई नाकाम, ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन
घोस्ट स्टोरी की एक झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) के बाद, फिल्ममेकर ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar), दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और करण जोहर (Karan Johar) आप के लिए घोस्ट स्टोरीज लेकर आये हैं। आपको बता दें घोस्ट स्टोरीज कल रात नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चूका है।

लस्ट स्टोरीज के दीवाने थे और वे लोग घोस्ट स्टोरीज का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। कल रात नए साल का स्वागत करते हुए बहुत लोगों के नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म देखी है और इस फिल्म पर काफी सारे रिएक्शन भी ट्विटर पर आ रहे हैं।

ट्विटर रिव्यु के मुताबिक लोगों को दिबाकर बनर्जी और ज़ोया अख्तर की फिल्म अच्छी लगी वहीँ किसीको यह फिल्म डरावनी भी नहीं लगी और किसीने कहा की हिंदी फिल्म डायरेक्टर को डरावनी फिल्में बनाना सीखना चाहिए।

ये भी पढ़े: EXCLUSIVE: जहान्वी कपूर के लिए क्यों ज़रूरी था घोस्ट स्टोरीज, ज़ोया ने इसलिए किया जहान्वी को कास्ट, पढ़े रिपोर्ट

ये रहा ट्विटर रिएक्शन-

इस फिल्म के स्टारकास्ट है शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), जो अपनी ज़िन्दगी से डरती हुई नज़र आ रही है। एक घर है; जहां भूत-प्रेत खड़े दिखाई दे रहे है। शोभिता और जाह्नवी को अपने आस-पास किसीके के होने का एहसास होता है।

टीज़र शुरू में दिखाता है की जाह्नवी एक बेंच पर बैठी और उसके पास के सूखे झाड़ पार बहुत सारे कौवे उड़ रहे है। उसके बाद आगे शोभिता पलंग पर सोई है और उसे किसी बच्चे का बुलाने का आवाज़ सुनाई देता है लेकिन जब आवाज़ सुनकर जाग जाती है तब वहां कोई नहीं होता है। आगे कुछ सीन एक औरत एक गुड़िया को खाना खिला रही है और कहीं एक औरत एक लाश के सामने बैठी है।

यहां देखे घोस्ट स्टोरीज का टीज़र

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply