Shimla Mirchi Trailer Review: शिमला मिर्ची का ट्रेलर, रकुल को हेमा मालिनी ने दिया टक्कर, राजकुमार दिखे दीवाने 

Shimla Mirchi Movie Trailer: जिस फिल्म का हम सभी को बेसब्री से इन्तजार था आखिरकार उस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जी हाँ, हम बात कर हैं शिमला मिर्ची फिल्म की।

Author   |     |     |     |   Updated 
Shimla Mirchi Trailer Review: शिमला मिर्ची का ट्रेलर, रकुल को हेमा मालिनी ने दिया टक्कर, राजकुमार दिखे दीवाने 
शिमला मिर्ची फिल्म का तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

जिस फिल्म का हम सभी को बेसब्री से इन्तजार था आखिरकार उस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जी हाँ, हम बात कर हैं शिमला मिर्ची फिल्म (Shimla Mirchi Official Trailer) की। पता चल ही गया कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म की शिमला मिर्च कौन है। इस फिल्म की शिमला मिर्ची हमारी आपकी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी है। ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों ने अपना प्यार देना शुरू कर दिया है। फिल्म के स्टार कास्ट के लिए लोग अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं।

ट्रेलर में ही फिल्म की कहानी बता दी गई है जो कि बड़ी ही साफ़ सुथरी और प्यारी लग रही है। राजकुमार राव हॉट एन्ड बोल्ड रकुल प्रीत से प्यार करते हैं पर कभी कह नहीं पाते। कोई राजकुमार को आइडिया देता है कि वो अपने प्यार का इजहार खत में भी लिखकर कर सकता है। गलती से राज का लव लेटर रकुल की मां हेमा मालिनी के पास पहुंच जाता है। सालों से तन्हाई में जी रहीं हेमा मालिनी का भी दिल राजकुमार के लिए धड़कना शुरू हो जाता है। वे खुद को बदल देती हैं और राजकुमार के साथ रोमांस करना शुरू कर देती हैं।

इस बीच शुरुवात होती है कॉमेडी की। अब राज क्या करेंगे? क्या उन्हें उनकी प्रिय रकुल मिलेगी? क्या हेमा मालिनी (Hema Malini) का प्यार उन्हें मिलेगा? इन सारे सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिलने वाला है। वैसे कुछ सीन बहुत जी ज्यादा मजेदार हैं। जैसे रकु जब राजकुमार राव को बताती है कि – मेरी मां को तुमसे प्यार हो गया है। एक सीन ये भी बड़ा मजेदार है। जब हेमा का रिश्ता लेकर उनकी बेटी रकुल राजकुमार के घर जाती है। ऐसे कई सीन हैं जो आपको ट्रेलर देखने के लिए मजबूर करने वाले हैं।

आप भी देखें शिमला मिर्ची का ट्रेलर –

पॉलिटिक्स में व्यस्त्तत होने के बावजूद भी हेमा मालिनी का अभिनय आज भी शानदार है। सही मायने में कहें तो हेमा मालिनी सुंदरता में रकुल को टक्कर दे रही हैं। राजकुमार और रकुल की केमेस्ट्री बड़ी ही प्यारी लग रही है। रकुल जितनी हॉट लग रही हैं राजकुमार उतने ही गंभीर लग रहे हैं अपने किरदार को लेकर। बता दें कि शिमला मिर्ची फिल्म का काम 2014 में शुरू हुआ था पर पांच साल बाद ये फिल्म रिलीज को तैयार है। इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शिमला में शूट हुआ है। ये फिल्म 3 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें जाह्नवी कपूर और जोया अख्तर के साथ हिंदी रश डॉट कॉम की ख़ास बातचीत –

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply