फिल्म मरजावां में इन दो पॉपुलर सॉन्ग को किया जाएगा रिक्रिएट, सोनम कपूर की अदाएं दिखाएंगी रकुल प्रीत सिंह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म मरजावां (Marjaavaan Song) में 2 और गाने शूट हो रहे हैं। फिल्म के ये दो गाने रिक्रिएट वर्जन हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी फिल्म में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन स्टारर दिल्ली 6 के सॉन्ग मसकली को रिक्रिएट कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म मरजावां में इन दो पॉपुलर सॉन्ग को किया जाएगा रिक्रिएट, सोनम कपूर की अदाएं दिखाएंगी रकुल प्रीत सिंह
फिल्म मरजावां के पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार फिल्म अय्यारी में एक साथ दिखाई दिए थे। दोनों एक बार फिर डायरेक्टर मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie) में नजर आ रहे हैं। इन दिनों दोनों एक कलाकार फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। इन दोनों स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस तारा सुतारिया और रितेश देशमुख भी लीड रोल में होंगे। जैसा की हम सभी जानते हैं कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। वहीं, फिल्म के 2 और गाने शूट हो रहे हैं।

फिल्म के ये दो गाने रिक्रिएट वर्जन होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी फिल्म में सोनम कपूर (Sonam Kapoor)  और अभिषेक बच्चन स्टारर दिल्ली 6 के सॉन्ग मसकली (Masakali Song) रिक्रिएट कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, वह फिल्म में एक और पुराने गाने रिक्रिएट किया जा रहा है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह सॉन्ग फिरोज खान और विनोद खन्ना स्टारर फिल्म दयावान का होगा। इस सॉन्ग का नाम चाहे मेरी जान तू ले ले (Chahe Meri Jaan Tu Le Le) है। इस सॉन्ग में इन दोनों स्टार्स के अलावा बाहुबली फेम एक्ट्रे राम्या कृष्णनन भी थी। राम्या कृष्णनन ने बाहुबली में प्रभास की मां का किरदार निभाया है।

हैया ओ हैया सॉन्ग हुआ रिक्रिएट

फिल्म मरजावां (Marjaavaan  Songs) के लिए इन दोनों सॉन्ग पर दोबारा से काम किया जा रहा है और इसे कंटेपरेरी बनाया जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह इन सॉन्ग के लिए शूट करना शुरू कर चुके हैं।  रुकल प्रीत सिंह बहुत अच्छी डांसर हैं। वह फिल्म में भी एक डांस गर्ल का किरदार निभा रही हैं।  फिल्म में वह रिक्रिएट सॉन्ग हैया ओ हैया में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस करते हुए नजर आएंगी।

मरजावां फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान

यहा देखिए, दयावान फिल्म का मेरी जान तू ले ले सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply