ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से डरे सिद्धार्थ मल्होत्रा! अब 2 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी ‘मरजावां’

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie) पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर (WAR) की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

  |     |     |     |   Published 
ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से डरे सिद्धार्थ मल्होत्रा! अब 2 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी ‘मरजावां’
ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धमाकेदार एक्शन एंटरटेनर फिल्म वॉर (WAR) 2 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie) भी गांधी जयंती पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ का टकराव होगा। इसके बाद दर्शक 2 अक्टूबर को ‘वॉर’ और ‘मरजावां’ की भिड़ंत का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। मरजावां फिल्म के मेकर्स भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और मिलाप झावेरी ने वॉर फिल्म की रिलीज डेट को देखते हुए ‘मरजावां’ की रिलीज डेट को एक महीने के लिए आगे बढ़ा दिया है। अब यह फिल्म नवंबर में रिलीज हो सकती है।

बताया जा रहा है कि मरजावां फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने हाल ही में एक मीटिंग की, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट को टालने संबंधी फैसला लिया गया। मिलाप झावेरी (डायरेक्टर) को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और मेकर्स नहीं चाहते कि किसी बड़ी फिल्म से टकराव के चलते उनकी मूवी को नुकसान हो। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की वॉर फिल्म के साथ इसे रिलीज करके बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि रिलीज की जाने वाली स्क्रीन्स की संख्या के मामले में भी फिल्म को नुकसान झेलना पड़ता।

फिलहाल मरजावां फिल्म के मेकर्स ऐसी तारीख को तलाश रहे हैं जिसमें रिलीज होने वाली यह फिल्म इकलौती हो। बताते चलें कि ‘मरजावां’ एक्शन से भरपूर एक मसाला एंटरटेनर फिल्म होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी।

टाइगर श्रॉफ जब दिशा पाटनी के साथ लंच-डिनर डेट पर जाते हैं, तो कौन भरता है बिल?

देखिए वॉर फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply