टाइगर श्रॉफ का खुलासा, बताया दिशा पटानी के साथ लंच-डिनर डेट पर कौन भरता है बिल?

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) कथित तौर पर रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर मुंबई में लंच और डिनर डेट पर साथ दिख जाते हैं। क्या आप जानते हैं कि डेट पर खाने का बिल कौन देता है?

Author   |     |     |     |   Published 
टाइगर श्रॉफ का खुलासा, बताया दिशा पटानी के साथ लंच-डिनर डेट पर कौन भरता है बिल?
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर लंच-डिनर डेट पर दिख जाते हैं। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कभी दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर कबूल नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें उनके बीच कुछ होने की कहानी जरूर बयां कर देती हैं। दोनों अक्सर मुंबई में लंच और डिनर डेट पर साथ दिखते हैं। एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उन दोनों में से डेट पर खाने का बिल कौन भरता है।

टाइगर श्रॉफ ने कहा, ‘हम बारी-बारी से बिल भरते हैं। ज्यादातर मैं ही देता हूं, लेकिन मेरा हर बार बिल देना उसे (दिशा पटानी) बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसलिए हम बारी-बारी से बिल भरते हैं।’ उनकी डेट के दौरान कई बार रेस्टोरेंट के बाहर दोनों के फैंस अपने स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं, ऐसे में टाइगर हर बार दिशा को प्रोटेक्ट करते नजर आते हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Movies) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 थी। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर अपनी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

दिशा पटानी (Disha Patani Movies) की आखिरी फिल्म भारत थी। सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म में वह ट्रेपजी आर्टिस्ट के रोल में दिखी थीं। इस समय दिशा मोहित सूरी की फिल्म मलंग (Malang Movie) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदारों में नजर आएंगे।

दिशा पटानी की पांच फिल्में जो साबित करती हैं कि वो बोल्ड ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं

देखिए टाइगर श्रॉफ का होश उड़ा देने वाला लाइव स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply