Disha Patani Birthday: दिशा पटानी की पांच फिल्में जो साबित करती हैं कि वे हॉट ही नहीं बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं!

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) को सबसे पहले तो जन्मदिन की बहुत सारी बधाई। आज दिशा पटानी 26 साल की हो गई हैं। आज शाम का दिशा पटानी का बर्थडे प्लान क्या है ये अभी एक्ट्रेस ने रिवील नहीं किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Disha Patani Birthday: दिशा पटानी की पांच फिल्में जो साबित करती हैं कि वे हॉट ही नहीं बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं!
दिशा पटानी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) को सबसे पहले तो जन्मदिन की बहुत सारी बधाई। आज दिशा पटानी 26 साल की हो गई हैं। आज शाम का दिशा पटानी का बर्थडे प्लान क्या है ये अभी एक्ट्रेस ने रिवील नहीं किया है पर मिल रही जानकारी के मुताबिक़ दिशा पटानी अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकती हैं। वैसे बॉलीवुड जगत के लिए खुशखबरी ही है कि उन्हें दिशा पटानी जैसी हॉट, बोल्ड और टैलेंटेड अभिनेत्री मिली है। आइए आपको दिशा पटानी की उन 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसमे उन्होंने खूब तारीफ बटोरी।

लोफर

दिशा पटानी ने साल 2015 में साउथ की फिल्म लोफर के साथ फिल्मों में डेब्यू किया। इस फिल्म में दिशा ने मौनी नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो घर से भाग जाती है क्योंकि उसकी शादी जबरन करवाई जा रही होती है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई पर दिशा के अभिनय की प्रसंशा हुई।

वीडियो में देखें दिशा पटानी का लोफर फिल्म में अभिनय…

एम एस धोनी

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी साल 2017 में रिलीज हुई और सुपर डुपर हिट भी हुई। इस फिल्म में दिशा पटानी ने महेंद्र सिंह की धोनी की प्रेमिका प्रियंका का किरदार निभाया था जिसका एक्सीडेंट हो जाता है और वो मर जाती है। दिशा का रोल भले ही छोटा था लेकिन उनकी एक्टिंग के कायल बहुत से लोग हुए। इस किरदार के लिए दिशा को कई अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया।

देखें एम एस धोनी फिल्म…

कुंग फु योगा

जैकी चैन की इस फिल्म में दिशा पटानी के किरदार का नाम अस्मिता होता है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई तरह के रिकॉर्ड बनाए।

देखें कुंग फु योगा फिल्म का ट्रेलर…

बागी 2

टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी की जोड़ी बागी 2 फिल्म में खूब सराही गई। ये फिल्म साल 2016 में आई बागी फिल्म का सीक्वल है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 253 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

देखें बागी 2 फिल्म…

भारत

हालही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर रोजाना ही कमाल दिखा रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी का डांस सॉन्ग स्लो मोशन तेजी से वायरल हुआ। दिशा का रोल तो छोटा सा था पर सलमान की राधा के रूप में उन्हें लोगों ने अपनाया।

देखें भारत फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply