टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने आपसी सहमति से लिया ये फैसला, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Tiger Shroff Disha Patani Breakup) का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप किया है। दोनों ने तीन साल से ज्यादा तक एक-दूसरे को डेट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने आपसी सहमति से लिया ये फैसला, जानिए क्या है वजह
दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ। (फोेटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में रिलेशनशिप हर गुजरते दिन के साथ बदल सकते हैं। जहां यंगर जनरेशन के कई कालाकार की उनके लिंक-अप और मामलों के लिए चर्चा की जाती है, वहीं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रिलेशनशिप काफी गुपचुप तरीके चलता आ रहा है। बॉलीवुड का ये कपल 3 साल से भी ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को डेट करते हुए आ रहा हैं, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप में होने का इजहार नहीं किया।

दोनों कई बार एक साथ देखें गए हैं, उनसे उके रिलेशनशिप को लेकर भी कई बार पूछा भी गया है, लेकिन दोनों ने तो कभी इसकी पुष्टि की और न ही कभी इससे मना किया। लेकिन दोनों के दोस्तों और इंडस्ट्री में रहने वालों को पता लग गया है कि दोनों का रिलेशनशिप (Tiger Shroff Disha Patani Breakup) अब खत्म हो गया है। दोनों के करीबी सूत्र ने बताया कि पिछले कई हफ्तों से टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनों ने आधिकारिक तौर पर अलग होने का फैसल कर लिया है।

दिशा पटानी की आदित्य ठाकरे से बढ़ी नजदीकियां

सूत्र ने बताया कि दोनों आपसी सहमित से कुछ हफ्ते पहले ही ब्रेकअप कर लिया है। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Disha Patani Relationship)  के करीबियों को इसके बारे में पता है। हालांकि खबर ये भी है कि दिशा पटानी की शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे से नजदीकियां बढ़ रही हैं। लेकिन ये उनके ब्रेकअप के पीछे ये कारण नहीं है। दोनों के बीच लंबे समय से मतभेद चल रहे थे। लेकिन वे इसे सुलझाते रहेंगे क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे।

आपसी सहमति से किया ब्रेकअप

अब दोनों ने महसूस किया है कि वे कपल्स की तुलना में दोस्त के रूप में बेहतर हैं। दोनों ने ये ब्रेकअप आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण तरीके से किया है। लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी  (Tiger Shroff Disha Patani Dinner Date) अपने ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती कायम रखेंगे। हाल ही में दोनों के एक साथ उनके फेवरेट रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर देखा गया था।

कपिल शर्मा के शो में टाइगर श्रॉफ ने बताया कि कौन था उनका पहला क्रश?

शिल्पा शेट्टी के बेटे के साथ टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो वायरल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply