दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ डिनर डेट पर फिर साथ आए नजर, ब्रेकअप की खबरों पर लगा ब्रेक, देखिए वीडियो

कुछ वक्त पहले दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें आई थी। लेकिन ये दोनों इन खबरों के बीच एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए हैं। देखिए वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 
दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ डिनर डेट पर फिर साथ आए नजर, ब्रेकअप की खबरों पर लगा ब्रेक, देखिए वीडियो
दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ डिनर डेट पर स्पॉट हुए(फोटो:पिंकविला)

कुछ वक्त पहले दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें आई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। इनके रिश्ते में आई दरार के पीछे दिशा पटानी (Disha Patani Tiger Shroff Breakup) का आदित्य ठाकरे के साथ बढ़ती नजदीकियां भी वजह बताई गई थी। लेकिन ये सारी बातें अफवाह साबित होती दिख रही हैं।

हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani Look) और टाइगर श्रॉफ डिनर डेट पर स्पॉट हुए। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश लग रहे थे और उनके बीच सबकुछ नॉर्मल लग रहा था। उन दोनों के डिनर डेट का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इसमें दिशा का हमेशा की तरह प्रिंटेड ब्लू और व्हाइट कॉम्बिनेशन के सेपेरेट्स में ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। वहीं, ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में टाइगर श्रॉफ का कैजुअल लुक दिखा। यकीनन इस कपल को दोबारा साथ देखकर उनके फैंस को काफी खुशी हुई होगी।

आप भी देखिए उनका ये वीडियो…

आपको बता दें कि दिशा पटानी जल्द ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ फिल्म ‘मलंग’ में नजर आएंगी। आखिरी बार वो सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आईं थी। वहीं, टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके अलावा, ये एक्टर बागी सीरीज की तीसरी फिल्म ‘बागी 3’ में भी नजर आएंगे।

दिशा पटानी की पांच फिल्में जो साबित करती हैं कि वे हॉट ही नहीं बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं!

देखिए टाइगर श्रॉफ का होश उड़ा देने वाला लाइव स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply