वॉर फिल्म में टाइगर श्रॉफ इस गन से करते दिखेंगे फायरिंग, पहली बार हो रही है बॉलीवुड में इस्तेमाल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War Movie) इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में गैटलिंग गन का इस्तेमाल किया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
वॉर फिल्म में टाइगर श्रॉफ इस गन से करते दिखेंगे फायरिंग, पहली बार हो रही है बॉलीवुड में इस्तेमाल
टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

वॉर फिल्म (War Movie) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। वॉर फिल्म में टाइगर ने गैटलिंग गन का इस्तेमाल किया है। बॉलीवुड में पहली बार इस बंदूक का इस्तेमाल हो रहा है।

गैटलिंग गन का इस्तेमाल कई देशों की मिलिट्री फोर्सेज़ करती हैं। अमेरिका की मिलिट्री फोर्स भी इस बंदूक का इस्तेमाल करती है। इस गन के बारे में कहा जाता है कि इससे एक मिनट में करीब 2000 गोलियां दागी जा सकती हैं।

वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ‘जब हम ये फिल्म बना रहे थे तो हमारे दिमाग में एक ही चीज थी कि इस फिल्म को सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर क्या चीज बनाएगी, जो भारत पहली बार देखेगा। दर्शकों के लिए विजुअल का जबरदस्त प्रदर्शन कर हम ऐसा कर सकते थे, खासकर एक्शन लवर्स के लिए।’

सिद्धार्थ आनंद ने आगे कहा, ‘ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी पिछली फिल्मों में पहले से ही अपने एक्शन अवतार से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं, तो हम अब इसकी हदें पार करना चाहते थे। एक सीन के लिए हमने दुनिया की सबसे पॉवरफुल मशीन गन गैटलिंग का इस्तेमाल किया है। इस एक्शन सीन को टाइगर के साथ फिल्माया गया है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘टाइगर श्रॉफ गाड़ी में बैठे हुए गैटलिंग गन से फायरिंग कर रहे हैं। वो शानदार एक्शन हीरो हैं और हम दर्शकों को वो दिखाना चाहते थे जो टाइगर ने इससे पहले नहीं किया है।’ बताते चलें कि वॉर फिल्म में टाइगर और ऋतिक रोशन के अलावा वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

टाइगर श्रॉफ जब दिशा पाटनी के साथ लंच-डिनर डेट पर जाते हैं, तो कौन भरता है बिल?

देखिए वॉर फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply