War Movie Teaser: ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म का टीजर हुआ आउट, एक्शन का दिखा डबल डोज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की फिल्म का वॉर (War Movie Teaser) का टीजर आ चुका है। जबरदस्त एक्शन के बीच इसमें वाणी कपूर का बिकिनी में हॉट अंदाज भी नजर आया है। देखिए ये टीजर।

  |     |     |     |   Updated 
War Movie Teaser: ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म का टीजर हुआ आउट, एक्शन का दिखा डबल डोज
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वार का टीजर आउट हो गया है(फोटो: यूट्यूब)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म का टीजर आ चुका है। लंबे वक्त से इस फिल्म के नाम को लेकर कयासें लगाई जा रही थी लेकिन टीजर के साथ ही इसके नाम और रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। इस फिल्म का नाम वॉर (War Movie Release) है, जो इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के टीजर में दोनों एक्टर का जबरदस्त एक्शन देखने मिला। 53 सेकंड की इस क्लिप से ये साफ है कि इसमें ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हैं और उनके बीच वॉर हो रही है।

इसके टीजर में जबरदस्त बाइक और कार एक्शन भी दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Rohsna Movies) और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस टीजर में फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani kapoor) का बिकिनी में बेहद ही हॉट अंदाज नजर आया है। वे इसमें एक सीन में ऋतिक के साथ रोमांस भी करते नजर आई हैं। इसके टीजर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इन दो हीरो के साथ इसमें एक्शन का डबल डोज देखने मिलेगा।

देखिए टीजर…

गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म की शूटिंग की खबर आई थी। इस दौरान एक वाकये से सेट पर हड़कंप मच गई थी। दरअसल दो जूनियर आर्टिस्ट आतंकियों का किरदार निभा रहे थे। शूटिंग से थोड़ा ब्रेक मिला तो दोनों कलाकार आतंकियों की वेशभूषा में ही पास की मार्केट से सिगरेट खरीदने के लिए निकल पड़े। एक एटीएम गार्ड ने उन्हें देखा और फौरन पुलिस को इत्तला कर दिया। शहर में दो आतंकियों के घूमने की खबर मिलते ही मुंबई पुलिस के होश उड़ गए। हालांकि, बाद में कंफ्यूजन खत्म होने पर मामला शांत हुआ।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हैदराबाद पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस…

यहां देखिए दिशा पटानी और  टाइगर श्रॉफ के बीच ब्रेकअप की असली वजह…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply