बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हैदराबाद पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मुश्किल में हैं। हैदराबाद पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में अभिनेता सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानिए क्या है पूरा मामला?

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हैदराबाद पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस
ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय अपनी अगली फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। इस हफ्ते वह कई रियलिटी शो में नजर आएंगे। दूसरी ओर धोखाधड़ी के एक मामले को लेकर ऋतिक मुश्किल में फंस गए हैं। हैदराबाद पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शशिकांत नाम के शख्स ने अभिनेता सहित चार लोगों के खिलाफ केपीएचबी थाने में केस दर्ज कराया है। शशिकांत ने अपनी शिकायत में बताया कि ऋतिक रोशन कल्ट फिटनेस हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांड अंबेसडर हैं। पिछले साल हैदराबाद में इसका सेंटर लॉन्च किया गया था। ऋतिक के इससे जुड़े होने के चलते तमाम लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था।

जिम की ओर से वजन घटाने के लिए 17, 490 रुपये से लेकर 36,400 रुपये तक के पैकेज रखे गए थे। शशिकांत ने जिम मालिकों को 17, 490 रुपये का भुगतान किया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जिम संचालकों की ओर से रोजाना ऋतिक रोशन के साथ सेशन कराने की बात कही गई थी, लेकिन उनके सारे वादे झूठे निकले। स्लॉट बुक कराने के बावजूद संचालक मेंबर्स को स्लॉट मुहैया नहीं करवा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि देश के कई बड़े शहरों में कल्ट फिटनेस सेंटर हैं। महज 1800 लोगों को ही स्लॉट मुहैया कराए जा रहे हैं। जो लोग पैसों का भुगतान कर चुके हैं, उन्हें भी स्लॉट नहीं दिए जा रहे हैं। शशिकांत का कहना है कि वह कल्ट सेंटर के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। यह लोग फिटनेस सेंटर के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठ रहे हैं। जब संचालकों से इस बारे में सवाल किए जा रहे हैं तो वह लोग उन्हें अपनी ऐप से उन्हें ब्लॉक कर दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऋतिक रोशन की इस फिल्म से है गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का ये खास कनेक्शन

देखिए सुपर 30 फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply