Bhabiji Ghar Par Hain: विभूति नारायण के कहने पर शो में पहुंचे सलमान खान, 12 साल बाद इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) में अपनी फिल्म भारत (Bharat) के प्रमोशन के लिए सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Bhabiji Ghar Par Hain: विभूति नारायण के कहने पर शो में पहुंचे सलमान खान, 12 साल बाद इस फिल्म में आएंगे साथ नजर
भाबीजी घर पर हैं में दिखेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एंड टीवी (& TV) के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) का आने वाला एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है। क्योंकि भारत (Bharat) फिल्म के स्टार्स सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म के प्रमोशन (Promotion) के लिए इस शो में नजर आएंगे। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे विभूति यानी आसिफ शेख(Aasif Sheikh) , सलमान और कैटरीना का पत्रकार बन इंटरव्यू लेगें। इस दौरान वह अपने नौसिखिया कैमरमैन टीका, टिल्लू और मलखान के साथ दोनों स्टार्स का इंटरव्यू लेने के लिए पहुंचेंगे।

एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh Comdey) उर्फ विभूति खुद भारत फिल्म का भी हिस्सा हैं, जोकि 5 जून को रिलीज होगी। उनके अलावा फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सलमान और आसीफ 12 साल बाद फिर से एक साथ काम करतके दिखेंगे। सलमान और अपनी बॉन्डिंग को लेकर आसिफ शेख ने कहा, “सलमान और मेरी दोस्ती पिछले 28 सालों में और भी बढ़ गई है। हमने दिन में काम किया है और रात में खूब पार्टियां की है। कुछ ऐसी बॉन्डिंग हम शेयर करते हैं।’

इसके साथ  ही एक्टर आसिफ शेख ने कहा,’  सलमान खान के साथ अब तक मैंने ने कम से कम 6-7 फिल्में की हैं। फिल्म भारत के अंदर भी काम करते वक्त मैंने उनसे कहा था कि हमारे शो में भी जरूर आना।  तब उन्होंने कहा था कि  ज्यादा शोज में तो नहीं जाऊंगा, लेकिन हां तुम्हारे शो में तो जरूर आऊंगा। उन्होंने अपना वादा पूरा किया  वह कुछ घंटे के लिए आए, क्योंकि उनके पास टाइम की बहुत कमी है। फिर भी उन्होंने एक एपिसोड हमारे साथ शूट किया। वह सेट पर आकर बहुत खुश थे।

एक्टर आसिफ शेख ने अपनी बात में आगे कहा,’ भाबीजी घर पर हैं के इस खास सीक्वेंस के लिए हमें किसी स्क्रिप्ट की जरूरत नहीं है। दर्शक एक शुद्ध और स्पष्ट बातचीत देखेंगे जो एक इंटरव्यू के रूप में होगी। मुझे खुशी है कि हम भारत जैसी फिल्म के लिए फिर से एक साथ जुड़े हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमेशा की तरह हम पर अपना प्यार बरसाती रहेगी।

यहां देखिए भाबी जी घर पर है से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply