Bhabiji Ghar Par Hai: विभूती नारायण का छलका दर्द, बताया- दो वक्त का खाना खरीदने के भी नहीं होते थे पैसे

भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai) के एक्टर आसिफ शेख ( Aasif Sheikh)  ने अपने मुंबई में बिताए बुरे वक्त के बारे में बात करते हुए कई बातों का खुलासा किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhabiji Ghar Par Hai: विभूती नारायण का छलका दर्द, बताया- दो वक्त का खाना खरीदने के भी नहीं होते थे पैसे
आसिफ शेख ने बताई अपने स्ट्रगल की कहानी ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शो भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai) में जबरदस्त धमाल मचाने वाले एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने अपने अतीत के पन्नों को सबके सामने खोला है। एक्टर ने बताया कि किस तरह से उन्होंने अपने करियर में बुरे वक्त को देखा है। अभिनेता ने अपने इस लंबे सफर के बारे में बताया कि उनके पास तो खाना खरीदने तक के लिए भी पैसे नहीं हुआ करते थे। इतना ही नहीं एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके लिए थिएटर की जिंदगी भी कोई आसानी नहीं थी। एक्टर ने इन सभी बातों का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया।

एक्टर ने आसिफ शेख (Aasif Sheikh Comedy) अपनी बात रखते हुए कहा, ‘मेरे पिता मेरी इस बात से नखुश थे जब मैंने उन्हें बताया था कि मैं अपना करियर थिएटर में बनाना चाहता हूं। वह मेरे करियर को लिए गए फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि उनकी जर्नी काफी मुश्किलों से भरी रही थी, ऐसा इसलिए क्योंकि वह किसी प्रभावशाली परिवार से तालुक नहीं रखते थे। इतना ही नहीं एक्टर ने बताया कि मुंबई में जब वह आए थे तो उन्हें कैसी-कैसी परेशानी झेलनी पड़ी।

एक्टर आसिफ शेख  ने अपने मुंबई में बिताए बुरे वक्त के बारे में बात करते हुए कहा,’ मेरा मुंबई में कोई भी दोस्त नहीं हुआ करता था। इसके अलावा मेरा इंडस्ट्री से भी कोई तालुक नहीं था। उस वक्त मुंबई में मुझे एक छोटा सा कमरा रहने के लिए मिला था, जिसमें केवल पांच बेड़ थे। वो वक्त एक बुरे सपने की तरह था। इसके बाद में वापस दिल्ली लौट गया और वहीं थिएटर करना शुरु कर दिया।’

आसिफ शेख ने अपनी बात में कहा कि मुझे शहर में जिंदा रहने के लिए मुझे मेरी सोने की चेन को भी बेचना पड़ा था। काफी लंबे वक्त तक मेरे पास जीवित रहने के लिए खाना खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे और कई हफ्तों तक में नूडल्स के भरोसे जिंदा रह रहा था । उन दिनों ने मुझे जीवन और वास्तविकता के बारे में बहुत कुछ सिखाया।

इतना ही नहीं भाबीजी घर पर हैं के एक्टर आसिफ शेख ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने थिएटर में एंट्री की और शहर में इसे बड़ा बनाने के लिए अपने कला पर काम किया।  एक्टर ने कहा, ‘थिएटर इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाना आसान नहीं था, मैंने नाटकों में बेहद ही छोटे किरदार निभाएं थे, ऐसे मैंने अपने एक्टिंग करियर को शेप देने के लिए किया था। मैं मुश्किल से 18 साल का था जब मैंने अपने पहले शो के लिए काम करना शुरू किया। मुझे याद है कि मैं इस रोल के ऑडिशन के लिए कितना नर्वस था कि मैं स्टूडियों से भाग गया था।’ इतने संघर्ष के बाद भी यदि एक्टर ने इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। ऐसे में तो उन पर हर किसी को गर्व तो होगा ही।

यहां देखिए भाबी जी घर पर हैं से जुड़ा वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply