कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पूल, भाईजान संग सेल्फी पर सुनाए मजेदार किस्से

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil grover) ने मजाकियां अंदाज में बताया कि शूटिंग के दौरान कैसे उनके जान पहचान वालों से वे परेशान हो गए थे क्योंकि सभी सलमान खान (Salman Khan) के साथ सेल्फी खिचवाना चाहते थे। देखिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ मजेदार इंटरव्यू।

Author   |     |     |     |   Published 

सलमान खान (Salman Khan) की बहुचर्चित फिल्म भारत (Bharat) इस ईद यानि बुधवार के दिन रिलीज हो रही है। सलमान खान के अलावा भारत फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ (jackie shroff) भी अहम् किरदार में हैं। सुनील ने फिल्म में सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया है। सुनील ग्रोवर ने हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कई ऐसी बातें बताई जो मजेदार है। हमने सुनील से पुछा कि भारत फिल्म की शूटिंग के दौरान आपके लिए सबसे मुश्किल काम कौन सा रहा।

जवाब में सुनील कहते हैं – सबसे ज्यादा मुश्किल रहा अपने रिलेटिव को ये कहना कि मैं तुम्हारी फोटो नहीं खिंचवा सकता सलमान खान के साथ। लहू पी लिया जी। जब मैं नार्थ में शूट कर रहा था तो कुछ लोग हैं पंजाब में जो मुझसे कह रहे थे कि हमारी फोटो खिंचवा दो सलमान के साथ। अब आप ही बताओ वो शूटिंग करने आए हैं या तुम्हारे साथ सेल्फी खिंचवाने आए हैं। दरअसल गलती मुझसे ही हो गई थी। मैंने ना, दो तीन लोगों की फोटो खिंचवा दी थी। सभी ने जाकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर दी। अब सभी मेरे पीछे पड़ गए कि अरे तुमने तो उसकी फोटो खिंचवा दी, मेरी क्यों नहीं खिंचवाई। मैंने तो कह दिया वो अपने आप गया था।

भारत (Bharat Movie) फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसमे सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Comedy) का किरदार काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। फिल्म से सुनील ग्रोवर का एक डायलॉग काफी फेमस हो रहा है। एक सीन में सुनील कहते हैं – अरब में तेल निकला है जी। जवाब में कटरीना कहती हैं – तो क्या सर पर लगाएंगे। दोस्तों… इस तरह के काफी मजेदार डायलॉग फिल्मभर में है। सुनील की कॉमेडी और सलमान खान की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग जमाती है ये देखना काफी दिलचस्प है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply