कटरीना कैफ को क्यों बार-बार प्रियंका कहकर बुलाते हैं सलमान? दबंग खान ने बताई वजह, सुनाया अनसुना किस्सा

ऐसा लगता है जैसे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopara) को सलमान खान भारत फिल्म में मिस कर रहे हैं। तभी तो प्रमोशन के दरम्यान सलमान कटरीना को प्रियंका कहकर बुलाते हैं। हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) जब सलमान खान से पूछा कि वे ऐसा क्यों करते हैं तो जवाब में भाईजान ने ये कहा।

  |     |     |     |   Updated 
कटरीना कैफ को क्यों बार-बार प्रियंका कहकर बुलाते हैं सलमान? दबंग खान ने बताई वजह, सुनाया अनसुना किस्सा
प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान और कटरीना कैफ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म भारत (Bharat) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और कई गाने भी लॉन्च किए गए हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है लेकिन ऐसा लगता है जैसे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopara) को सलमान खान भारत फिल्म में मिस कर रहे हैं। तभी तो प्रमोशन के दरम्यान सलमान कटरीना को प्रियंका कहकर बुलाते हैं। हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) जब सलमान खान से पूछा कि वे ऐसा क्यों करते हैं तो जवाब में भाईजान ने कहा – अगर प्रियंका ने फिल्म नहीं छोड़ी होती तो हमें कटरीना नहीं मिलती… कटरीना ने बहुत बेहतरीन काम किया है और उन्हें इस फिल्म के नेशनल अवार्ड भी मिलेगा।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सलमान (Salaman Khan Movie) ने उस समय का भी जिक्र किया जब प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें भारत फिल्म के ना कहा था। दबंग खान ने कहा – एक दिन प्रियंका चोपड़ा मेरे पास आई कहने लगी मेरी शादी होने वाली है तो मैं फिल्म भारत में काम नहीं कर पाऊंगी फिर मैंने प्रियंका से कहा कि हम फिल्म की डेट को आगे कर लेते हैं लेकिन प्रियंका ने कहा उन्हें पता नहीं है कि उनकी शादी की तारीख और फिल्म की शूटिंग की तारीख का क्या होगी। जिसके बाद मैंने प्रियंका से कहा तो तुम फिल्म में काम करने के लिए ना कहने के लिए आई हो। इस पर प्रियंका का जवाब हां। फिर मैंने कहा ठीक है।

सलमान ने प्रियंका को रोकने की भी कोशिश की। सलमान ने प्रियंका से बोला – ये तुम्हारा खुद का डिसीजन है कि तुम शादी कर रही हो। तुमने इतना कठिन परिश्रम किया है इस करियर को ऊंचाई पर लेकर आने के लिए।  इतने सालों से मेहनत कर रही हो और अब करियर की सबसे बड़ी फिल्म को छोड़ कर जा रही हो। अब तुम्हारे दिमाग में तो ये भी चल रहा होगा कि अगर तुम फिल्म में काम करने से मना कर दोगी तो सलमान अब तुम्हारे साथ काम कभी नहीं करेगा। इन सब बातों के बाद भी अगर तुम शादी करने का निर्णय ले रही हो तो ये भी बहुत बड़ा अच्छा कदम है। आमतौर पर लोग इस फिल्म में मेरे साथ काम करने के लिए अपने पति को छोड़ देंगे लेकिन प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया।

हालांकि सलमान खान ये भी साफ़ किया है कि अगर कहानी अच्छी होगी तो मैं प्रियंका के साथ काम जरूर करूंगा।

World Cup 2019: सलमान खान की ‘भारत’ ही नहीं, ये फिल्में भी इस टूर्नामेंट के वक्त होंगी रिलीज

वीडियो में देखें सलमान खान का हिना खान को ट्रोल करने वाले को कड़ा जवाब…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply