भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया सलमान खान की फिल्म भारत के इस गाने पर डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Dance)  ने अपने इंस्टाग्राम पर 'भारत' (Bharat Film Songs)  फिल्म के गाने पर चाशनी (Chashni) पर डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया सलमान खान की फिल्म भारत के इस गाने पर डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (फोटो- इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) जोकि इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नजर में दिखाई दे रही है, उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है। एक्ट्रेस ने एक बार अपने फैंस को अपने डांस का दीवाना बना दिया है। इस बार वो किसी भोजपुरी गाने पर नहीं बल्कि एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ के रोमांटिक गाने चाशनी (Chashni) पर नाचती हुई नजर आईं हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने डांस को वीडियो लोगों के बीच शेयर किया है।

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Dance)  ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘भारत’ (Bharat Film Songs)  फिल्म के गाने पर चाशनी पर डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की आदाएं देखकर तो आप उनके दीवाने हो जाएंगे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने बाल खोले हुए हैं। साथ ही साड़ी से मेल खाती बिंदी भी लगाकर वह गजब दिख रही हैं।इसके अलावा उन्होंने हाथों में ब्लैक रंग की चुड़िया भी पहनी हुई हैं।

यहां देखिए मोनालिसा का चाशनी गाने पर डांस

इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत के गाने चाशनी की जमकर तारीफ की। साथ ही बताया कि वो अब उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोआर्स 1.9 मिलियन हो गए हैं। ऐसा पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने किसी बॉलीवुड गाने पर डांस किया हो, इससे पहले मोनालिसा ने अपने ही सीरियल नजर में अपने को स्टार्स के साथ मिलकर कैटरीना कैफ के गाने काला चश्मा पर डांस किया था। आपका इस खबरों को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए मोनालिसा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply