दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ मिलकर बनाया देसी मेट गाला मूमेंट, देखिए ये फनी वीडियो

सोशल मीडिया पर कल से मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इसमें हिस्सा लेने वाले लोग अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। अब पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत जोसांझ का एक देसी मेट गाला मूमेंट वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ मिलकर बनाया देसी मेट गाला मूमेंट, देखिए ये फनी वीडियो
देसी मेटा गाला मूमेंट के दौरान दिलजीत दोसांझ और नीतू बाजवा। (फोटोः वीडियो स्टिल)

सोशल मीडिया पर कल से मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इसमें हिस्सा लेने वाले लोग अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। उन पर जोक्स और मीम्स बनाए जा रहे हैं। न्यूयॉर्क में हुए नेट गाला 2019 इवेंट में भारत से प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), दीपिका पादुकोण और इशा अंबानी ने हिस्सा लिया। अब सोशल मीडिया पर इससे भी इंटरेंस्टिंग चीज हुई है।

पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत जोसांझ और नीरू बाजवा (Diljit Dosanjh and Neeru Bajwa) का एक देसी मेट गाला पर बनाया हुआ वीडियो वायरल हो रहा है। दिलजीत दोसांझ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शादा’ के सेट पर खुद का रेड कारपेट मूवमेंट बनाया और इंस्टाग्राम पर एक छोटी वीडियो क्लिप डाली। इस वीडियो क्लिप में वह नीरू बाजवा के साथ रेड कारपेट पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखिए दिलजीत दोसांझ का वीडियो

रील मेट गाला लुक

वीडियो में दिलजीत दोसांझ ने पिंक शाइनी सूट पहना हुआ और फेक फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे हैं जबकि नीरू बाजवा ने डार्क पिंक ड्रेस पहना हुआ है।अपनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए दिलजीत दोसांझ ऐसा रील मेट गाला लुक (Met Gala Looks) में कि तरह ट्रीट कर रहे थे।उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया,’देसी मेट गाला में शादा और शादी।’ दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो ने लोगों को काफी अट्रेक्ट किया है।

यहां देखिए दिलजीत दोसांझ का इंस्टाग्राम पोस्ट

वरुण धवन ने किया कमेंट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan Viral Video) ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘बेस्ट वीरा।’ आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म की शादा 21 जून को रिलीज होगी। इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। उन्होंने ‘जट्ट जुलियट’, ‘जट जुलियट 2’ और ‘सरदार जी’ में एक साथ काम किया।

करीना कपूर खान हुईं दिलजीत दोसांझ की बड़ी वाली फैन, जाहिर की अपनी इच्छा, वीडियो हुआ वायरल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply