करीना कपूर खान हुईं दिलजीत दोसांझ की बड़ी वाली फैन, जाहिर की अपनी इच्छा, वीडियो हुआ वायरल 

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ करीना कपूर खान के साथ गुड न्यूज़ नाम की फिल्म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं राज मेहता। ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में करीना और दिलजीत के अलावा अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
करीना कपूर खान हुईं दिलजीत दोसांझ की बड़ी वाली फैन, जाहिर की अपनी इच्छा, वीडियो हुआ वायरल 
करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

दिलजीत दोसांझ पंजाबी सिंगर के साथ साथ बहुत ही बढ़ियां एक्टर भी हैं। अभिनेता ने हालही में काइली + करीना टाइटल नाम का गाना रिलीज किया है। इस गाने को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ख़ास बात ये है कि इस गाने के साथ दिलजीत ने अपने दिल की बात अपनी दो फेवरेट एक्ट्रेस को समर्पित की है। जग जाहिर है कि दिलजीत काइली जेनर के फैन हैं इसलिए उनकी तारीफ करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते। काइली + करीना गाने में दिलजीत ने ना सिर्फ काइली जेनर बल्कि करीना कपूर खान के लिए भी अपनी दीवानगी जाहिर की है।

ऐसे में करीना कपूर खान ने भी दिलजीत के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने कहा – दिलजीत के काइली + करीना गाने को लेकर मे बहुत खुश हूँ। दिलजीत ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन वह मुझे कितना प्यार करते हैं ये फीलिंग दिलजीत ने गाने के जरिए शेयर की है। उन्होंने इस सॉन्ग के जरिए बताया है कि वे मेरे फैन है लेकिन मैं बताना चाहूंगी कि मैं दिलजीत की बहुत बड़ृी फैन हूं। मैं आपके साथ एक और फिल्म करना चाहूंगी और उसमें हम बहुत ज्यादा बात करेंगे।

देखें करीना कपूर खान का पोस्ट

करीना के इस पोस्ट को दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा – मैंने जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम किया है उनमें सबसे ज्यादा करीना के साथ काम करने में मजा आया है। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ करीना कपूर खान के साथ गुड न्यूज़ नाम की फिल्म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं राज मेहता। ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में करीना और दिलजीत के अलावा अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें श्वेता बासु प्रसाद ने मीटू मूवमेंट को लेकर क्या कहा 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply