दिलजीत दोसांझ का गाना ‘काइली-करीना’ मचा रहा धमाल, बताया काइली जेनर अगर उनका गाना सुने तो वो क्या करेंगे

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'काइली और करीना' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। दिलजीत के इस गाने को करीना कपूर खान ने काफी पसंद किया। दिलजीत ने बताया कि अगर काइली जेनर उनका गाना सुनेंगी तो वह क्या करेंगे।

  |     |     |     |   Published 
दिलजीत दोसांझ का गाना ‘काइली-करीना’ मचा रहा धमाल, बताया काइली जेनर अगर उनका गाना सुने तो वो क्या करेंगे
दिलजीत दोसांझ का गाना 'काइली और करीना' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपनी फेवरिट हॉलीवुड टीवी स्टार काइली जेनर और करीना कपूर खान को लेकर गाना तैयार किया है। गाने को ‘काइली और करीना’ नाम दिया गया है। करीना कपूर खान ने दिलजीत के इस गाने की जमकर तारीफ की तो वहीं काइली जेनर का इसपर रिएक्शन आना अभी बाकी है। दिलजीत ने बताया कि अगर काइली उनका गाना सुनेंगी तो उनका रिएक्शन कैसा होगा।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ के साथ खास बातचीत में दिलजीत दोसांझ से जब पूछा गया कि अगर काइली जेनर उनका गाना सुने और कुछ कहें तो उनका रिएक्शन कैसा होगा। सवाल के जवाब में दिलजीत कहते हैं, ‘मेरा रिएक्शन ठीक ही होगा। काइली भी इंसान ही हैं। मैं चीखूंगा-चिल्लाऊंगा नहीं। मैं उस तरह का नहीं हूं। उनके रिएक्शन पर मैं पागल नहीं होउंगा। ऐसा नहीं है कि वो मैसेज कर दे तो मैं खुशी के मारे झूम उठूं। वो बहुत फिल्मी हैं। ना ही ऐसे किसी रिएक्शन की मैं काइली से उम्मीद कर रहा हूं और ना ही मेरी तरफ से आने वाला है।’

दिलजीत दोसांझ ने गाने को लेकर करीना कपूर खान के रिएक्शन पर कहा, ‘हम वोग मैगजीन के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे थे। तब मैंने उन्हें (करीना कपूर) गाना दिखाया। उन्होंने देखा और उन्हें बहुत पसंद आया। उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड कराने में मदद की। मैंने उनसे इतनी उम्मीद नहीं की थी। ये मेरे लिए बड़ी बात थी कि मुझे करीना जी का प्यार और आशीर्वाद मिला।’ बताते चलें कि ‘काइली और करीना’ गाने को यूट्यूब पर अभी तक करीब पौने दो करोड़ लोग देख चुके हैं। दिलजीत दोसांझ के फैंस को उनका यह नया गाना काफी पसंद आ रहा है।

देखिए दिलजीत दोसांझ का गाना ‘काइली और करीना’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply