BB16: क्या प्रियंका चौधरी को निकालने के पीछे है मेकर्स का कोई सॉलिड प्लान? अर्चना के साथ शो में लेंगी एंट्री!

Bigg Boss 16: घर की सबसे जबरदस्त खिलाड़ी प्रियंका चाहर चौधरी वीकेंड का वार में घर से बेघर होने वाली हैं.

  |     |     |     |   Published 
BB16: क्या प्रियंका चौधरी को निकालने के पीछे है मेकर्स का कोई सॉलिड प्लान? अर्चना के साथ शो में लेंगी एंट्री!
Salman Bigg Boss

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस में आए दिन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच हुई गंदी लड़ाई के बाद अर्चना घर से बाहर हो चुकी हैं. लेकिन इस वीकेंड का वार में एक और सदस्य घर से बेघर होने वाला है. जी हां हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें ये देखा जा सकता है कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इस हफ्ते इविक्ट होने वाली हैं. इस हफ्ते प्रियंका, गोरी और सुंबुल नॉमिनेट हुए थे और हर किसी को ये ही लगा था कि गोरी नागोरी का सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि घर की स्ट्रांग कंटेस्टेंट कहलाने वाली प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) को अलविदा कहना पड़ा. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

नया प्रोमो हुआ रिलीज 

नए प्रोमो मे सलमान खान, प्रियंका से पूछते है, आप क्या चाहती है ये गेम कौन जीतने वाला है. प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) कहती है, मैं अपने लिए खेल रही हूं औऱ वो अपने लिए खेल रहा है. जिसके बाद वो अंकित से पूछते है, आपको सपोर्ट चाहिए प्रियंका का. इसपर वो कहते है, नहीं सर. सलमान खान फिर कहते है, प्रियंका आप जा रही है. ये सुनकर एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो जाती है और घरवालों से गले मिलती है. प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) इस एलिमिनेशन से जितनी शॉक्ड है उतने ही सारे घरवाले भी. प्रियंका, अंकित के गले मिलती है और अंकित भी रोने लगते हैं. सलमान, अंकित से पूछते है, कैसा लग रहा है वो जा रही है. इसपर अंकित कहते है, सर लग रहा है मेरी गलती है. प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि आज का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है.

क्या मेकर्स की है ये चाल?

प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) से जुड़ा ये प्रोमो तो रिलीज हो गया लेकिन लोगों को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि प्रियंका इतनी जल्दी घर से बाहर कैसे हो सकती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका को लेकर जनता ने हल्ला बोल दिया है और उन्हें बेघर करने पर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) घर में जल्द वापस आने वाली हैं. उन्हें घर से बाहर सिर्फ और सिर्फ इसलिए किया गया है जिससे ये पता लग सके क्या प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) के बिना अंकित गेम खेल सकते हैं या नहीं. इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि प्रियंका को गोरी और सुंबुल से ज्यादा वोट ही मिले हैं. लेकिन मेकर्स ने उन्हें बाहर करने का प्लेन जानबूझकर बनाया है. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

क्या अर्चना गौतम आने वाली हैं? 

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम प्रियंका चाहर चौधरी के साथ घर के अंदर फिर से एंट्री लेंगी. मेकर्स को ऐसा लग रहा है कि अर्चना को निकालकर उन्होंने गलती कर दी है. क्योंकि बिग बॉस के फैंस अर्चना को घर के अंदर देखना चाहते हैं. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका अपनी दोस्त अर्चना के साथ घर में धांसू एंट्री करेंगी. वैसे अगर इन खबरों में सच्चाई है तो ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. देखा जाए तो दोनों ही प्रियंका और अर्चना काफी स्ट्रांग कंटेस्टेंट है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply