पाकिस्तानी सीरीज ‘सेवक-द कन्फेशन’ पर लगा हिंदुओं के खिलाफ प्रोपगेंडा फैलाने का आरोप, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Pakistani Series Sevak The Confession: पाकिस्तानी सीरीज 'सेवक-द कन्फेशन' (Pakistani Series Sevak The Confession) की कहानी 1984 के दंगे, गुजरात दंगा और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित है. ट्रेलर में हिंदू संतों को एक गुनाहगार की तरह दिखाया गया है. यही नहीं, वेब शो में दीप सिद्धू, हेमंत करकरे, गौरी लंकेश और जुनैद खान की जिंदगी की भी झलक नजर आती है.

  |     |     |     |   Published 
पाकिस्तानी सीरीज ‘सेवक-द कन्फेशन’ पर लगा हिंदुओं के खिलाफ प्रोपगेंडा फैलाने का आरोप, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Pakistani series 'Sevak-The Confession' Controversy

Trending News: पाकिस्तानी सीरीज ‘सेवक-द कन्फेशन’ (Sevak The Confession) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. लोगों का कहना है की ये पाकिस्तानी सीरीज पूरी तरह से प्रोपेगेंडा शो है. इसपर आरोप लग रहे हैं कि इस सीरीज के जरिये हिंदुओं की गलत छवि पेश करने की कोशिश की गई है. ये सीरीज 26 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. वहीं अब इस पाकिस्तानी सीरीज को लेकर ट्विटर पर काफी हंगामा मचा हुआ है.

पाकिस्तानी सीरीज को लेकर छिड़ा विवाद 

दरअसल, पाकिस्तानी सीरीज ‘सेवक-द कन्फेशन’ (Pakistani Series Sevak The Confession) की कहानी 1984 के दंगे, गुजरात दंगा और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित है. ट्रेलर में हिंदू संतों को एक गुनाहगार की तरह दिखाया गया है. यही नहीं, वेब शो में दीप सिद्धू, हेमंत करकरे, गौरी लंकेश और जुनैद खान की जिंदगी की भी झलक नजर आती है. इसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा काफी बढ़ गया है. जो की लाजमी है, इस पाकिस्तानी सीरीज के जरिये हिंदू विरोधी प्रोपगेंडा फैलाए जाने के आरोप लग रहे हैं. बस इसी बात को लेकर यूजर्स काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

सोशल मीडिया पर भड़के लोग 

कुछ यूजर्स इस सीरीज ‘सेवक-द कन्फेशन’ ( Sevak The Confession Controversy )सस्ता प्रोपगेंडा बता रहे हैं. वहीं कुछ कह रहे हैं कि उन्हें कहानी ही नहीं समझ आ रही है. कई लोग सीरीज को कॉमेडी भी बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर प्रोपगेंडा करना है, तो कम से कम पहले बढ़ियां एक्टिंग करना सीख लेते.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

‘सेवक-द कन्फेशन’ के निर्माता

भारत में इस सीरीज को लेकर विरोध शुरू हो चुका है. पर अब शो के निर्माताओं की तरफ को स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. सीरीज के राइटर साजी गुल हैं. वहीं निर्देशन अंजुम शहजाद ने किया है. जिसके एपिसोड यूट्यूब पर मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply