Online TRP Report: एकता कपूर का सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो ने मारी टॉप 5 में एंट्री

इस बार ऑनलाइन टीवी टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) में कई बदलाव देखने को मिले। इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को फायदा मिला। वहीं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) थोड़ा नीचे खिसक गया।

  |     |     |     |   Updated 
Online TRP Report: एकता कपूर का सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो ने मारी टॉप 5 में एंट्री
ऑनलाइन टीवी टीआरपी रिपोर्ट में इस बार काफी उलटफेर देखने को मिला (फोटो-हिंदीरश)

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) अब सामने आ चुकी है। इस बार काफी लंबे समय के बाद ऑनलाइन टीआरपी में कई खास बदलाव देखने को मिले है जो थोड़ा हैरान कर देने वाला है। तो आइए जानते है की इस हफ्ते किस सीरियल ने मारी बाजी और कौन हुआ इस लिस्ट से बाहर। इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में दसवें पोजीशन पर है श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) वहीं बात करें नौवीं पोजीशन की तो इस पर बना हुआ है आपका पसंदीदा शो ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein)

इसी के साथ बात करें आठवीं पोजीशन की तो इस पर स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumarr Bajewala) बना हुआ है। वहीं सातवें पोजीशन पर है पर्ल वी पुरी और इशिता दत्ता का सीरियल बेपनाह प्यार। इसके साथ ही छठे पोजीशन पर सोनी टीवी का क्विज गेम रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) मौजूद है। अब आपको बताते हैं इस बार टॉप 5 पोजीशन पर किस सीरियल ने बनाई अपनी जगह।

पांचवें पोजीशन पर इस हफ्ते बना हुआ है सुरभि चांदना और निमित खन्ना का सीरियल संजीवनी 2, वहीं काफी समय बाद टॉप 4 में अपनी जगह बनाने वाला शो है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) लगातार ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट में अपनी जगह तलाशने वाले इस शो को इस बार आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने जबरदस्त टीआरपी दिलाई है। वहीं बात करें तीसरी पोजीशन की तो इस पर स्टार प्लस का ही सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के बना हुआ है, इसी के साथ दूसरी पोजीशन जिस सीरियल को हासिल हुई है वो है ये रिश्ता क्या कहलाता है। हाल ही में इस सीरियल ने अपने 3000 हजार एपिसोड को पूरा किया है। इसी के साथ पहले नंबर पर जो सीरियल बना हुआ है कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay)

यहां देखिए पूरी ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट…

1- कसौटी जिंदगी की 2

2- ये रिश्ता क्या कहलाता है।

3- ये रिश्ते हैं प्यार के

4- द कपिल शर्मा शो

5- संजीवनी 2

6- कौन बनेगा करोड़पति

7- बेपनाह प्यार

8- कुल्फी कुमार बाजेवाला

9- ये है मोहब्बतें

10-कुंडली भाग्य

ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर वन पोजीशन पर बरकरार, नच बलिए 9 टॉप 5 से हुआ बाहर

यहां देखिए टीवी टीआरपी में किस सीरियल ने मारी बाजी कौन हुआ इस लिस्ट से बाहर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply