KBC 11: 19 साल के हिमांशु धूरिया ने शो में जीते अब तक 50 लाख, क्या इस सीजन के बनेंगे पहले करोड़पति?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का 16वां एपिसोड काफी मजेदार साबित हुए जब 19 साल के हिमांशु धूरिया (Himanshu Dhuriya) ने फास्टेस्ट फिंगर टेस्ट में सबसे तेज जवाब देकर बिग बी के सामने हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई।

Author   |     |     |     |   Updated 
KBC 11: 19 साल के हिमांशु धूरिया ने शो में जीते अब तक 50 लाख, क्या इस सीजन के बनेंगे पहले करोड़पति?
14 सवालों के सही जवाब देकर 19 साल के हिमांशु धूरिया ने अभी तक जीते 50 लाख (फोटो-सोनी टीवी यूट्यूब)

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फेमस क्विज शो इस हफ्ते काफी मजेदार रहा। 2 मिनट 42 सेकंड में फास्टेस्ट फिंगर टेस्ट में तेजी से जवाब देकर रायबरेली के रहने वाले 19 साल के हिमांशु धूरिया (Himanshu Dhuriya) ने हॉट सीट पर अपनी जगह पक्की की। हिमांशु एक ट्रेनी कमर्शियल पायलट हैं जो इस समय यूपी के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय अकादमी से अपना कोर्स कर रहे हैं। शुरुआत से ही उन्होंने गेम को इस खूबसूरती के साथ खेला कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी उनके मुरीद हो गए। हालांकि उन्होंने 14 सवालों के सही जवाब में ही अपनी चारों लाइफ लाइन खोकर 50 लाख जीते। अब आने वाले एपिसोड में हिमांशु 1 करोड़ के सवाल का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

आपको बताते चलें कि हिमांशु इस सीज़न में फास्टेस्ट फिंगर का सही जवाब देकर सबसे पहले तेज खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इतना ही नहीं उनके हॉटसीट के सफर को शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन ने दर्शकों के सामने एक वीडियो के माध्यम से हिमांशु धूरिया की यात्रा से वहां बैठे सभी अथितिगणों से उनका परिचय कराया। वहीं अमिताभ बच्चन उनके पेशे से जुड़े उनसे कई तरह से सवाल जवाब करते हैं।

सबसे पहले आप हिमांशु धूरिया का ये वीडियो देखिए…

वहीं आपको बता दें कि इस हफ्ते को ‘करोड़पति हफ्ता’ नाम दिया गया है। क्योंकि शो में पहली बार ऐसा देखने को मिलेगा जब एक सवाल के दो दावेदार होंगे यानि आसान भाषा में कहा जाए तो सवाल केवल एक यानि 1 करोड़ का जवाबदेही दो। हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट हिमांशु धूरिया और बिहार के ढोंगरा गांव के रहने वाले सनोज से अमिताभ बच्चन एक-एक करोड़ का सवाल पूछेंगे। हालांकि हॉटसीट पर अभी हिमांशु मौजूद हैं। वहीं सनोज का शो में आना बाकी है। इससे पहले मध्यप्रदेश की रहने वाली पेशे से एक लेबर इंस्पेक्टर चरणा गुप्ता एक करोड़ के सवाल का सामना कर चुकी हैं। लेकिन जवाब पता नहीं होने के उन्होंने शो से क्विट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 11: जब महिला कंटेस्टेंट की कहानी सुन Big B हुए इमोशनल, शो में किया ये बड़ा वादा

जब देश में आग की तरह फैले #METOO मूवमेंट पर बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply