गई मुंबई पानी में! अमिताभ बच्चन से लेकर भूमि पेडनेकर तक सभी का हुआ बुरा हाल, ये तस्वीरें बनी गवाह

लगातार दो दिन से हो रही मुंबई में तेज मूसलाधार बारिश से आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बांग्ले प्रतीक्षा में भी पानी भर गया है।

Author   |     |     |     |   Published 
गई मुंबई पानी में! अमिताभ बच्चन से लेकर भूमि पेडनेकर तक सभी का हुआ बुरा हाल, ये तस्वीरें बनी गवाह

डूबी-डूबी सी मुंबई! जी हां, सही सुना आपने, लगातार दो दिन से हो रहे इस आसमानी कहर ने मानों जैसे देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की रफ़्तार पर ब्रेक लगा दिया हो। आस-पास का सारा जन जीवन अस्त-व्यस्त सा नजर पड़ता है। मंगलवार से हो रही तेज मूसलाधार बारिश ने गणेश पंडालों की चमक को भी फीका कर दिया। जहां देखो हर जगह दूर-दूर तक पानी ही पानी नजर आता है। कहीं लोग ऑफिस में ही रात गुजारने को मजबूर हो गए हैं तो किसी ने घर ने ही खुद को नजरबंद किया हुआ है। कभी न ठहरने वाले शहर का ऐसा हाल……

गणेश उत्सव पर चहकती-महकती मुंबई में आज भी हाई अलर्ट जारी किया हुआ है। हवाई यात्रा से लेकर लोकल सेवा तक सभी किसी कोने में शांत बैठे नजर आ रही है। वहीं इसका सीधा असर बॉलीवुड इंडस्ट्री के काम पर भी देखने को मिल रहा है। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्रटी स्टार तक सब मुंबई की बारिश की चपेट में हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो मुंबई की सडक़ों के बीचों-बीच फंसी हुई दिखाई दे रही थी। एक के बाद एक वीडियो शेयर कर उन्होंने पानी में डूबी हुई मुंबई का हाल बयां किया। वीडियो को शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, मुझे यहां फंसे हुए 4 घंटे से अधिक हो चुके हैं। जहां देखो वहां पानी है। शूटिंग के लिए खोपोली का रास्ता 😭😭😭😭😭😭

पहले आप ये तस्वीरें देखिए

भूमि ही नहीं बल्कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी इससे अछूते नहीं रहे उन्हे भी घंटो तक सड़क के बीच अपना दिन गुजारना पड़ा। पूरी मुंबई में आज कल यहीं हाल देखने को मिल रहा है। मशहूर हस्तियां भी जल भराव की समस्या का सामना कर रही हैं। जैसे की बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन।

पहले आप ये वीडियो देखिए फिर आगे के मांजरे के बारे में बताते हैं…

ये वीडियो अमिताभ बच्चन बच्चन के घर के बाहर का है। वीडियो में हम देख सकते हैं की अमिताभ बच्चन के जुहू वाले बंगले प्रतीक्षा के पास की सड़कें बरसाती पानी से भरी हुई हैं। इतना ही नहीं उनके घर तक ये पानी पहुंच गया है। वहीं सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की आने वाली फिल्म पल-पल दिल के पास का आज ट्रेलर इवेंट भी रद्द कर दिया है। सनी देओल ने अपनी बात रखते हुए कहा, मैं नहीं चाहता आप में से कोई भी इस असुविधा का शिकार हो इसलिए आज होने वाले इवेंट को मैं रद्द करता हूं।

ये भी पढ़ें: मुंबई की बारिश में रेणुका शाहणे की डूबी कार, एक्ट्रेस ने लोगों को दी ये हिदायत

बच्चन परिवार के 15 गहरे राज़, जानकर हैरान रह जायेंगे आप, अनसुने किस्से…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply