TV TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर वन पोजीशन पर बरकरार, नच बलिए 9 टॉप 5 से हुआ बाहर

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) आ गई है। जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को शानदार पोजीशन हासिल हुई है। वहीं, जानिए आपका फेवरेट सीरियल रहा किस पोजीशन पर है?

  |     |     |     |   Published 
TV TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर वन पोजीशन पर बरकरार, नच बलिए 9 टॉप 5 से हुआ बाहर
ये रिश्ता क्या कहलाता है फिर बना नंबर वन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

35 हफ्तें की टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) सामने आ चुकी है। पिछले हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट के मुकाबले इस हफ्ते छोटे-मोटे चैंजेस देखने को मिले हैं। इस बार किस सीरियल ने मारी बाजी और कौन हुआ इस लिस्ट से आउट ये हम आपको बताने जा रहे हैं। इस हफ्ते की पांचवीं पोजीशन पर है एक्टर अमिताभ बच्चन का क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11), जिसमें दर्शकों को ज्ञान के साथ-साथ जीवन की कई अहम चीजें को जानने का मौका मिलता है।

चौथे पोजीशन पर मौजूद है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)। पिछले हफ्ते कपिल शर्मा के शो में फिल्म छिछोरे की कास्ट पहुंची थी। शो में कपिल ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ मिलकर खूब मस्ती और धमाल किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। यहीं वजह रही कि इस शो को इस हफ्ते ये बेहतरीन पोजीशन हासिल हुई है। तीसरी पोजीशन की बात करें तो उस पर इस हफ्ते सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है। इस शो में फिलहाल सोनू के किरदार में एक नई एक्ट्रेस नजर आईं हैं, जिनका नाम है पलक सिधवानी।

अब बात करते हैं बाकी की बची हुई दो पोजीशन के बारे में। दूसरी पोजीशन पर इस हफ्ते जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य है। वहीं, पहली पोजीशन पर पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी कार्तिक और नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता मौजूद है। कायरव इस वक्त अपने मम्मी और पापा को मिलाने की हर कोशिश कर रहा है। आपको इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट कैसे लगी हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

TV TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है ने फिर जीता दर्शकों का दिल, टॉप 5 में पहुंचा द कपिल शर्मा शो

यहां देखिए पिछले हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply