Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्वर्णा के सामने आएगा नायरा के जिंदा होने का सच, क्या बेटे से मिल पाएगा कार्तिक

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kehlata Hai) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। नायरा ( Naira) के जिंदा होने की सच्चाई स्वर्णा (Kartik) के सामने आ जाएगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्वर्णा के सामने आएगा नायरा के जिंदा होने का सच, क्या बेटे से मिल पाएगा कार्तिक
ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की सामने आएगी सच्चाई (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kehlata Hai) सीरियल में 5 साल का लीप दिखाया जा रहा है। सीरियल में इस वक्त कार्तिका (Kartik) और नायरा (Naira) एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। गोवा में नायरा अकेले अपने बेटे के साथ जिंदगी गुजार रही है। जहां वह एक योग इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर रही हैं। वहीं, कार्तिक भी अपनी लाइफ में अब वैदिका के साथ आगे बढ़ चुका है। कार्तिक को लगता है कि नायरा जिंदा नहीं है, लेकिन जल्द ही उसके सामने सच्चाई आने वाली है। कार्तिक की मां को यह पता लग जाएगा कि नायरा जिंदा है।

 टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में आगे हम देखेंगे कि कैसे नायरा (Naira-Kartik Picture) का बेटा अपने पिता  को लेकर नायरा से सवाल करना शुरू कर देगा और नायरा के पास  उसका कोई जवाब नहीं होगा और यही चीज उसे परेशान कर देगी। बाद में, नायरा गोयनका हाउज में फोन करेगी और जहां उसका कॉल स्वर्णा उठाएगी। नायरा सिर्फ रोती रहेगी और फोन पर कुछ नहीं कहेगी। इससे स्वर्णा को इस बात का संकेत मिल जाएगा कि नायरा जिंदा है। ऐसे क्या स्वर्णा कार्तिक को ये बात बताई या नहीं वो तो आगे के ट्रैक में ही पता लग पाएगा।

वहीं, इस सीरियल में दो नई एक्ट्रेस की एंट्री हुईं है, पहली पंखुड़ी अवस्थी और दूसरी सिमरन खन्ना। जहां पंखुड़ी अवस्थी सीरियल में वैदिका का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं सिमरन खन्ना गायु का। हाल ही में सीरियल का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें पांच साल बाद कार्तिक और नायरा की जिंदगी की झलक दिखाई गई थी।

यहां देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply