कुल्फी कुमार बाजेवाला का नहीं लाया जाएगा लोगों के बीच स्पिन ऑफ, किसी और सीरियल को लेकर की जाएगी तैयारी

ऐसी खबरें जोरों पर थी कि सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala) का स्पिन ऑफ (Spin Off) जल्द ही लोगों के बीच लाया जाएगा, जिसमें कुल्फी और अमायरा का यंग वर्जन दिखाई देगा, लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है।

  |     |     |     |   Updated 
कुल्फी कुमार बाजेवाला का नहीं लाया जाएगा लोगों के बीच स्पिन ऑफ, किसी और सीरियल को लेकर की जाएगी तैयारी
नहीं आएगा कुल्फी कुमार बाजेवालाा का स्पिन ऑफ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का स्पिन ऑफ ये रिश्ते है प्यार के (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के चलते ऐसी खबरे सामने आना शुरु हो गई थी कि स्टार प्लस के सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला  (Kulfi Kumar Bajewala) का भी स्पिन ऑफ लाया जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। बल्कि किसी और सीरियल का स्पिन ऑफ जरूर लोगों के सामने लाया जा सकता है।

भले ही कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala Spin Off) का स्पिन ऑफ नहीं लाया जा रहा है, लेकिन किसी और सीरियल के स्पिन ऑफ को लेकर चर्चा अभी भी जारी है। ऐसे में सावल उठता है कि आखिर वो सीरियल कौन सा होगा? वैसे गुल खान का दूसरा सीरियल नजर जिसमें इस वक्त डायन के किरदार में मोनालिसा नजर आ रही हैं, वह रात के समय कई दर्शकों को अपने से बांधे रखने का काम बेहतरीन तरीके से करता है, ऐसे में इसको लेकर भी विचार अभी किया जा रहा है।  वैसे सोर्स की मानें तो स्पिन ऑफ लाने का फैसला अभी शुरुआती स्तर पर है। इस वक्त चैनल के पास कोई भी नया शो लाने के लिए समय खाली नही है। ऐसे में इसको लेकर फैसला बाद में ही लिया जाएगा।

वहीं आईडब्ल्यूएम की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा था कि कुल्फी कुमार बाजेवाला के स्पिन ऑफ पर काम करना भी शुरू हो चुका है। सीरियल में लीड हीरोइन दो यंग लड़कियां होंगी। जोकि एक दूसरे से बिल्कुल अलग होंगी। ऐसी भी खबरें थी कि ये दोनों लड़कियां कुल्फी और अमायरा की यंग वर्जन होंगे और  सीरियल की स्टोरीलाइन कुल्फी कुमार बाजेवाला से बिलकुल अलग होगी, लेकिन अब इन बातों पर पूरी तरह से रोक लग गई है।

Kulfi Kumar Bajewala: मोहित मलिक ने बताया सीरियल ने कैसे बदली उनकी जिंदगी, कहा- लोग मुझे हीरो की तरह देखने लगे

यहां देखिए मोहित मलिक से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply