Kulfi Kumar Bajewala: मोहित मलिक ने बताया सीरियल ने कैसे बदली उनकी जिंदगी, कहा- लोग मुझे हीरो की तरह देखने लगे

स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala) के एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) और आकृति शर्मा (Akriti Sharma) हाल ही में एक साथ गुरुद्वारे माथा टेकने गए थे। इस दौरान एक्टर ने सीरियल और अपने रोल को लेकर कई बातें की।

  |     |     |     |   Updated 
Kulfi Kumar Bajewala: मोहित मलिक ने बताया सीरियल ने कैसे बदली उनकी जिंदगी, कहा- लोग मुझे हीरो की तरह देखने लगे
कुल्फी कुमार बाजेवाला सीरियल का पोस्टर(फोटो:ट्विटर)

स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala) जबसे ऑनएयर हुआ है लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहा है। बाप-बेटी के रिश्ते पर बना ये सीरियल अपने कॉन्सेप्ट के लिए भी खासा पसंद किया जाता है। सीरियल में सिकंदर के किरदार में नजर आने वाले एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) भी इसकी सफलता और अपने रोल को लेकर काफी खुश हैं। हाल ही में, ये अपनी ऑनस्क्रीन बेटी कुल्फी के साथ गुरुद्वारे में मथा टेकने गए थे। इस दौरान एक्टर ने अपने सीरियल को लेकर बात की और खुशी जाहिर की।

वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपने इंटरव्यू में मोहित मलिक (Mohit Malik Serials) ने कुल्फी कुमार बाजेवाला के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इस सीरियल की बाद उनकी लाइफ बदल गई है। एक्टर ने बताया, ‘मुझे खुशी है कि आखिरकार लोग मुझे एक हीरो के तौर पर देखने लगे हैं। पहले मैंने जितने भी शो किए हैं सबमें मेरा नेगेटिव किरदार रहा है। लेकिन कुल्फी कुमार में मेरा पॉजिटिव रोल लोगों को पसंद आया और इसके लिए अवॉर्ड भी मिला है। इसके लिए वाकई में मैंने काफी मेहनत की है। अब मैं फाइनेंसली और मेंटली दोनों तरीकों से मजबूत हो चुका हूं। मैं खुश और इंस्पायर हूं।’

आगे एक्टर ने कुल्फी कुमार के रोल में नजर आने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा (Kulfi Kumar Real Name) और सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा-

मुझे खुशी है कि कुल्फी कुमार जैसा सीरियल इंडियन टेलीविजन का हिस्सा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें एक बाप-बेटी की खूबसूरत कहानी दिखाई गई है। एक म्यूजिकल कॉन्सेप्ट पर बना ऐसा सीरियल पहले देखने नहीं मिला है। ये कई मायने में अपने आपमें खास है। इसमें कोई हिरोईन नहीं है, लेकिन आकृति ने अपनी मासूमियत और अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए हम सबने काफी मेहनत की है। मुझे आकृति से काफी कुछ सीखने मिलता है। वो अपनी एक्टिंग से मुझे हमेशा सरप्राइज कर देती है।’

वहीं, कुल्फी कुमार के रोल में नजर आने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस आकृति ने बात करते हुए बताया, ‘अक्सर लोग मुझे कुल्फी के नाम से ही बुलाते हैं, लेकिन वो मेरा असली नाम भी पूछते हैं। लोगों के पास मुझसे और सीरियल से जुड़े कई सवाल पूछने के लिए होते हैं और मैं सभी सवालों का जवाब देती हूं।’ बताते चलें कि हाल ही में सीरियल में अमायरा का किरदार न‍िभाने वाली चाइल्ड आर्ट‍िस्ट मायरा स‍िंह का बर्थडे खास अंदाज में मनाया गया। गौरतलब हो कि ये सीरियल स्टार प्लस पर हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 में प्रसारित होता है।

कुल्फी कुमार बाजेवाला को क्या अलविदा कह देंगे मोहित मलिक, प्रोड्यूसर गुल खान ने किया ये खुलासा…

यहां देखिए मोहित मलिक से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply