Kullfi Kumarr Bajewala: सिकंदर और कुल्‍फी कुछ इस तरह मनायेंगे एक साथ होने की ख़ुशी

सिकंदर अपनी बेटी कुल्फी के साथ कल गुरुद्वारा में लेंगे आशीर्वाद और अपने रीयूनियन के लिए बाबाजी का करेंगे शुक्रिया अदा, कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala) में आएगा ये ट्विस्ट

Author   |     |     |     |   Published 
Kullfi Kumarr Bajewala: सिकंदर और कुल्‍फी कुछ इस तरह मनायेंगे एक साथ होने की ख़ुशी
कुल्फी कुमार बजेवाला

‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ (Kullfi Kumarr Bajewala) स्टार प्लस का एक ऐसा शो है जिसमें जल्द ही एक नई शुरूआत होती हुई नज़र आएगी| लंबे समय के बाद इस शो में बाप-बेटी की जोड़ी सिकंदर एवं कुल्‍फी एक साथ आये हैं। ऐसे में दोनों एक-दूसरे से मिलने की ख़ुशी का जश्‍न मनाने के लिये बाबाजी का शुक्रिया अदा करने और उनका आर्शीवाद के लिये गुरूद्वारा जाते हुए दिखेंगे| कुल्फी और सिकंदर ‘सेवा’ में भी भाग लेंगे और कल गुरूद्वारा में दूसरे श्रद्धालुओं को खाना भी परोसते हुए दिखेंगे|

इस खबर को सुनने के बाद फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है| इस यात्रा के बारे में विस्‍तार से बताते हुये सिकंदर की भूमिका निभा रहे मोहित मलिक ने कहा, ”हम सभी बेहद खुश हैं कि कुल्‍फी कुमार बाजेवाला दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि मैं खुद भी गुरूद्वारा जाना चाहता था। गुरूद्वारा की यह यात्रा इसलिये भी खास है, क्‍योंकि मैं अपनी ऑन-स्‍क्रीन बेटी आकृति शर्मा (कुल्‍फी) के साथ बाबा जी का आर्शीवाद लूंगा। शो में बहुत लंबे समय के बाद एक बेटी को उसका बाबा मिला है, जिसका सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार था।”

कुल्‍फी (Kullfi) और सिकंदर (Sikander) दोनों को जब से पता चला है कि उनके बीच खून का रिश्‍ता है, एक भी पल ऐसा नहीं रहा है, जब वे सही मायने में एक-दूसरे के साथ रहे हों। हर बार कोई-न-कोई ऐसी बाधा रही है, जिसने उन्‍हें दूर कर दिया, लेकिन इस बार सिकंदर एवं कुल्‍फी आर्शीवाद लेने के लिये बाबाजी के दरबार आ रहे हैं। यहां पर वे ‘सेवा’ भी देंगे, जोकि सामुदायिक सेवा का एक हिस्‍सा है। सारी बाधाओं को पार कर एक-दूसरे के करीब आने के बाद ये दोनों ही जश्‍न मनाने के मूड में हैं और अपनी खुशी जताने के लिये गुरूद्वारा जा रहे हैं। इससे पहले, सिकंदर और कुल्‍फी ने पंजाबी फिल्‍म शादा भी देखी और दर्शकों को उनका साथ में ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताना देखकर काफी अच्‍छा लगा।

इस खबर से शो के दर्शक निश्चित रूप से बेहद उत्‍साहित हो जायेंगे, क्‍योंकि इसके बाद ऐसा कोई भी रास्‍ता नहीं होगा, जब सिकंदर एवं कुल्‍फी को एक-दूसरे से दूर रहना पड़ेगा। बहरहाल, हमें वाकई में उम्‍मीद है कि ये दोनों साथ रहेंगे और हमें अपने खुशनुमा पलों की झलकियां देंगे। अपने सफर की शुरूआत करने के लिये ये दोनों एकसाथ शुक्रवार को गुरूद्वारा जायेंगे।

स्‍टारप्‍लस के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ ने हमेशा ही हमें यादगार पल दिये हैं और इसका प्रसारण प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे भारत के प्रमुख चैनल स्‍टारप्‍लस पर किया जाता है

यहां देखिये ये वीडियो-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply