Nach Baliye 9: जब आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनी प्रिंस नरूला, तो इस हरकत से युविका चौधरी भी हुईं हैरान

टीवी रियलिटी शो नच बलिये (Nach Baliye 9) के कलाकार प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के लिए तैयारियों में जुटे एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ 'अल्टा पुल्ता' एक्ट करके सभी को लोटपोट कर दिया।

  |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: जब आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनी प्रिंस नरूला, तो इस हरकत से युविका चौधरी भी हुईं हैरान
आयुष्मान खुराना के साथ प्रिंस नरूला ने स्टेज पर मचाया जमकर धमाल (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी पर सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) वैसे तो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। कभी तो शो में बढ़ते हुए हादसों को लेकर तो कभी शो के एक्स कपल के बीच बढ़ती लड़ाइयों को लेकर। लेकिन इस शो में ऐसे भी पल देखने को मिले हैं जब शो के जज से लेकर वहां मौजूद ऑडियंस तक सभी हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। ऐसा ही शो से जुड़ा एक नजारा हमारे हाथ लगा जब आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हुए थे।

ड्रीम गर्ल (Dream Girl) बन करोड़ो लोगों का दिल धड़काने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना हाल ही में अपनी को-स्टार नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) के साथ स्टारप्लस के कपल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 में पहुंचे हुए थे। शो के दौरान आयुष्मान खुराना ने जो किया उनकी इस हरकत से सब हक्के-बक्के रह गए।

पहले आप आयुष्मान खुराना की ये तस्वीर देखिए फिर बताते हैं आगे का पूरा मांजरा…

इस बार शो की थीम को आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ड्रीमगर्ल के अनूठे कॉन्सेप्ट के तहत ‘उल्टा-पुल्टा’ रखी गयी है। जहां शो के लड़के-लड़कियों के कपड़ों में दिखेंगे वहीं लड़कियां-लड़कों के कपड़ों में दिखेंगी। वहीं शो के की एक जोड़ी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी भी इसी थीम के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। लेकिन तब क्या हो जब युविका चौधरी को छोड़ प्रिंस नरूला-आयुष्मान खुराना को अपनी ड्रीम गर्ल बनाने लगे। जी हां, ऐसा ही मनोरंजक दर्शय इस बार आपको देखने को मिलेगा।

इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना शो में ‘पूजा’ के किरदार में भी दिखाई देंगे जहां वो शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान के साथ हील्स पहनकर डांस करेंगे। दोनों ने फिल्म ड्रीमगर्ल के गाने ‘दिल का टेलीफोन’ पर हाई हील्स में डांस किया। यह देखकर सबको हैरानी हुई कि आयुष्मान हील्स में भी जमकर डांस कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा के बाद ये एक्स-कपल होगा शो से आउट, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

जब युविका चौधरी ने अपने पुराने फोटोस पर दिया था ये अजब-गजब रिएक्शन

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply