आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ड्रीम गर्ल का नया प्रोमो वीडियो, देखिए पूजा की तीसरी आशिक है ये एक्ट्रेस

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के नए किरदारों का इंट्रोडक्शन करवा रहे हैं। एक प्रोमो वीडियो में उन्होंने निधी विष्ट को पूजा का आशिक नंबर 3 के तौर पर दिखाया है। निधी विष्ट पूजा से प्यार करती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ड्रीम गर्ल का नया प्रोमो वीडियो, देखिए पूजा की तीसरी आशिक है ये एक्ट्रेस
फिल्म ड्रीम गर्ल में पूजा के किरदार में आयुष्मान खुराना। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के साथ ऑस्ट्रिया में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। अपने वेकेंशन्स से टाइम निकाल कर वह अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के नए किरदारों का इंट्रोडक्शन करवा रहे हैं। एक प्रोमो वीडियो में उन्होंने निधी विष्ट को पूजा का आशिक नंबर 3 के तौर पर दिखाया है। इस वीडियोको फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’मिलिए पूजा के आशिक नंबर 3 से! लड़के लगते है उन्हें फेक, लेकिन वह अपने ड्रीम गर्ल के लिए कुछ भी कर सकती है।’

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी इसी कैप्शन के साथ इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो के थंबनेल में लिखा है,’पूजा की पूजारन नंबर 3, मैन हेटर।’ यानी पूजा को पसंद करने वाली ये निधी विष्ट फिल्म में मर्दो से नफरत करती है। वीडियो में दिखाया गया है कि वह पूजा बनी आयुष्मान खुराना से ड्राइविंग करते वक्त कहती हैं कि सारे आदमी कमीने होते हैं, इस पर पूजा कहती है कि सब मर्द ऐसे नहीं होते। इसके बाद वह कॉल सेंटर में जाती है और पूजा को पूछती है, लेकिन उनका नाम एक शख्स से होता है, जो खुद भी पूजा का लवर होता है।

यहां देखिए ड्रीम गर्ल का नया प्रोमो वीडियो-

फिल्म में ऐसा होगा आयुष्मान खुराना का किरदार

इससे पहले मेकर्स ने पूजा के पूजारी के तौर पर सस्ता गालिब और ब्रह्मचारी को दिखाया है। ये दोनों वीडियो भी काफी फनी  है।  आपको बता दे कि ड्रीम गर्ल  (Dream Girl Release Date) 13 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना सीता, द्रौपदी और राधा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वह एक कॉल सेंटर में लड़की आवाज में करते हुए भी दिखाई देंगे।

ड्रीम गर्ल का मराठी गाना रिलीज, नुसरत भरूचा संग थिरके आयुष्मान खुराना-रितेश देशमुख

यहां देखिए फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply