लगातार सुपरहिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक मूवी के लिए करेंगे इतना चार्ज

आयुष्मान खुराना (Ayushamann Khurrna Fees) ने अपनी फीस बढ़ा दी है। बॉलीवुड के चॉकलैट बॉय एक कमर्शियल फिल्म के अब 3.5 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। इससे पहले आयुष्मान खुराना एक फिल्म लिए 90 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ रुपए लेते थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
लगातार सुपरहिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक मूवी के लिए करेंगे इतना चार्ज
एक्टर आयुष्मान खुराना(फोटोः मानव/विरल)

बरेली की बर्फी, बधाई हो और आर्टिकल 15 (Article 15 box Office Collection) जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ( ने अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है। इन दिनों उनकी बहुत ही ज्यादा डिमांड है। उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस के जरिए उनका सक्सेस ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। वह फीचर के साथ कमर्शियल इंडस्ट्री में शानदार परफॉर्मेंस कर रह हैं। इस सक्सेस के साथ ही उन पर पैसों की बारिश होना शुरू हो चुकी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इतनी फिल्मों के लगातार सक्सेस होने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी फीस बढ़ा दी है। बॉलीवुड के चॉकलैट बॉय एक कमर्शियल फिल्म के अब 3.5 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मालाबार हिल बंग्लॉ में एक फिल्म की शूटिंग की और उनकी टीम 3.5 करोड़ रुपए से कम में डील नहीं की। इससे पहले आयुष्मान खुराना एक फिल्म लिए 90 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ रुपए लेते थे।

आयुष्मान खुराना को मिला नेशनल अवार्ड

हाल ही में आयुष्मान खुराना को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड उन्हें विक्की कौशल के साथ दिया गया है। यह अवार्ड उन्हें फिल्म अंधाधुन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए मिला है। नेशनल अवार्ड मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने कहा था,’मैं परमानंद महसूस कर रहा हूं। दरअसल, मैं अभी भी इसे पचाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं जब एक्टर बनने के लिए मुंबई आया था मेरी नजर इस पर तबसे थी।’

ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream  Girl Trailer) बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद सब ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसकी तारीफ  की है। इसके गाने भी काफी शानदार है। फिल्म 13 सितंबर रिलीज होगी।

‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की गर्लफ्रेंड थीं सान्या मल्होत्रा, फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कही ये बात

यहां देखिए आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply