Ik Mulaqaat: फिल्म ड्रीम गर्ल का चौथा गाना रिलीज, कुछ ऐसी रही आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की पहली डेट

फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का चौथा गाना इक मुलाकात (Ik Mulaqaat) रिलीज हो चुका है। इस गाने में जिस तरह से आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा अपनी पहली डेट एंजॉय कर रहे हैं, वो देखने लायक है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ik Mulaqaat: फिल्म ड्रीम गर्ल का चौथा गाना रिलीज, कुछ ऐसी रही आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की पहली डेट
फिल्म ड्रीम गर्ल का गाना इक मुलाकात रिलीज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का ट्रेलर जितना मजेदार है, उतने ही शानदार इस फिल्म के गाने भी हैं। राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला लगाली जैसे बैक टू बैक हिट गानों के बाद फिल्म का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसका नाम है इक मुलाकात (Ik Mulaqaat)। इस गाने में एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा के बीच क्यूट रोमांस को दिखाया जा रहा है।

“इक मुलाकात” (Dream Girl Ik Mulaqaat) गाने में पहली डेट की खुशी को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है जिसमें आयुष्मान और नुसरत एक रंगीन बाज़ार की संकरी गली-मोहल्लों से गुजरते हुए, एक-दूसरे के साथ खूबसूरत पलों को बांटते हुए नज़र आ रहे है। मीट ब्रोस द्वारा रचित सूफी-प्रेरित गीत, इक मूलाकत को अल्तमश फरीदी और पलक मुच्छाल ने गाया है जिसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर ‘पूजा’ से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।

यहां देखिए ड्रीम गर्ल का नया गाना इक मुलाकात

मल्टी-टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना बिना रुके और बिना थके आगे बढ़ रहे है और देश के अगले बड़े सुपरस्टार बनने की राह पर है। उनके बारे में अधिक दिलचस्प बात यह है कि वह इकलौते ऐसे स्टार है जिसने अधिक फिल्में न करते हुए फिल्म के विषय पर ध्यान दिया है, और मसाले से ज़्यादा फिल्म के कंटेंट को तव्वजों देते हुए भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में अग्रसर किया है।

यहां देखिए फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर….

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply